यातायात नियमों का खुला उल्लंघन बिना नंबर के वाहन पर मीडिया लिखकर घुम रहे शहर में

 

यातायात नियमों का खुला उल्लंघन बिना नंबर के वाहन पर मीडिया लिखकर घुम रहे शहर में 


छत्तीसगढ़ ( जगदलपुर ) देवेन्द्र कुमार शर्मा  ।  यातायात ट्रैफिक पुलिस की लगातार नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर चालानी कार्यवाही के बावजूद भी कुछ एक वाहन यातायात नियमों का खुला उल्लंघन करने से बाज नहीं आते हैं। 




राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह 2021 यातायात पुलिस, जगदलपुर के द्वारा दिनांक 18/01/2021 से 17/02/2021 तक राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा का आयोजन कर आम जनता को जागरूक करने के उद्देश्य से प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। फिर भी कुछ लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आते हैं और यातायात नियमों का खुलकर उल्लंघन करते हैं।ऐसे यातायात शाखा में पदस्थ उच्च अधिकारी, प्रभारी एवं ट्रैफिक पुलिस को चाहिए, कि बिना नंबर दो पहिया वाहन, चार पहिया, बिना नंबर प्लेट के वाहनों, ओवर लोड सवारी गाड़ियों पर चालानी कार्यवाही किया जाना अति आवश्यक है। 




सवारी गाड़ी जो अपनी वाहनों में आवश्यकता से अधिक सवारी बैठाने के बावजूद भी गाड़ी दोनों साईड, पीछे की ओर और छत पर सवारी को बैठाकर, सवारी की जान जोखिम में डाल कर एक स्थान से दूसरे स्थान तक आवागमन करते हैं ऐसे वाहन चालकों पर सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। ऐसे वाहन प्रात: और संध्या के समय चित्रकोट रोड़,आसना रोड़, गीदम रोड़ और उड़ीसा रोड़ पर बहुत ही आसानी से देखे जा सकते हैं। 





Post a Comment

0 Comments