युवा कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय युवा शक्ति बुनियाद प्रशिक्षण शिविर 2021 में शामिल

 

युवा कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय युवा शक्ति बुनियाद प्रशिक्षण शिविर 2021 में शामिल


छत्तीसगढ़ ( दन्तेवाड़ा ) जय प्रकाश ठाकुर ।  दंतेवाड़ा के युवा नेता जोगराज एवं विमल भारतीय युवा कांग्रेस के निर्देश पर छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस का राज्य स्तरीय "युवा शक्ति बुनियाद प्रशिक्षण शिविर 2021" जो कि राजधानी रायपुर में युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद्र कोको पाढ़ी के नेतृत्व में दिनांक 6,7 एवं 8 फरवरी को आयोजित किया जा रहा है। 


जिसमें दंतेवाड़ा जिले से भी प्रदेश युवा कांग्रेस के आमंत्रण पर दंतेवाड़ा युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विमल सलाम एवं जिला समन्वयक जोगराज बुरड़ शामिल होने दोनों युवा नेता रायपुर पहुंचे।जोगराज ने बताया कि युवाओं को वैचारिक रूप से मजबूत एवं राजनीतिक रूप से जागरूक कर देश की वर्तमान चुनौतियों का सामना करने प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिसमें कांग्रेस के इतिहास और विचारधारा की जानकारी देने के साथ ही चुनाव प्रबंधन, बूथ प्रबंधन तथा मीडिया एवं सोशल मीडिया से जुड़ी बारीकियों की जानकारी भी प्रदान किया जाएगा। 



इसके अतिरिक्त युवा कांग्रेस के साथियों को महात्मा गांधी के दिनचर्या के अनुरूप श्रमदान हेतु राजीव गांधी स्मृति वन तथा फुडहर स्थित गौठान भी ले जाया जाएगा तथा छत्तीसगढ़ के विभिन्न अंचलों की संस्कृति से परिचय करवाने हेतु युकाईयों द्वारा सांस्कृतिक संध्या का कार्यक्रम भी आयोजन किया जाएगा।



इस कार्यक्रम का शुभारंभ युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास, प्रदेश कांग्रेस सह प्रभारी चंदन यादव, प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी मोहन मरकाम द्वारा किया जाएगा। इस शिविर में सभी छग सरकार के कैबिनेट मंत्री के साथ साथ कांग्रेस कमेटी, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय पदाधिकारी भी शामिल होंगे।

Post a Comment

0 Comments