भाजपा और कांग्रेस से मोह हुआ भंग अब आम आदमी पार्टी में जुड़ रहे लोग-तरुणा बेदरकर

 

भाजपा और कांग्रेस से मोह हुआ भंग अब आम आदमी पार्टी में जुड़ रहे लोग-तरुणा बेदरकर



छत्तीसगढ़ ( जगदलपुर-बकाव॔ड ) ओम प्रकाश सिंह । आम आदमी पार्टी जिला बस्तर की संगठन विस्तार वर्ष 2021 हेतु बैठक दिनाँक 7/02/2021को बस्तर विधान सभा के बकावंड ब्लाक के हाई स्कूल पारा में आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष व बस्तर विधानसभा प्रभारी तरुणा बेदरकर की अध्यक्षता में सपन्न हुई।


ज्ञात हो कि 27 दिसम्बर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और प्रदेश प्रभारी गोपाल राय के साथ छत्तीसगढ़ के पदाधिकारियों की अहम बैठक हुई थी जिसमे संगठन विस्तार हेतु दिशा निर्देश दिए गए थे। इसी के तहत बकावंड के हाई स्कूल पारा में बैठक का आयोजन किया गया था और पूरे पारा वाशियों को आह्वाहन किया गया बैठक में शामिल होने हेतु।तरुणा बेदरकर जिला अध्यक्ष बस्तर के द्वारा दिल्ली मॉडल के शिक्षा स्वास्थ बिजली पानी और मूलभूत सुविधाओं को लेकर मोहल्ले वाशियों के बीच चर्चा की गई और आप आदमी पार्टी की विचारधारा को जनता के बीच रखा गया।मोहल्ले वाशियों ने इस बीच अपनी समस्याएं भी बताई। 


पन्द्रह सालों की रमन सरकार और वर्तमान के भूपेश सरकार के राज में समस्याएं जस के तस रहने की बात कही और आप आदमी पार्टी दिल्ली के कामों से प्रभावित होकर बकावंड से लगभग 50 लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली। जिसमे से कई लोग बीजेपी और कांग्रेस के कट्टर समर्थक भी है।

बैठक के दौरान जिला अध्यक्ष तरुणा बेदरकर के साथ जिला सचिव गीतेश सिंघाड़े,जिला संगठन मंत्री विवेक शर्मा,बस्तर विधान सभा आंदोलन अध्यक्ष सत्यम शिवम मंडल,आंदोलन समिति सदस्य शंकर रॉव,आंदोलन समिति सदस्य भारत शर्मा सामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments