नक्सलियों ने पहली बार माल वाहक ट्रक पर तीर बम से किया हमला

 

नक्सलियों ने पहली बार माल वाहक ट्रक पर तीर बम से किया हमला 


नक्सलियों हमले में ट्रक का हेल्पर घायल साम्भर शिवा भद्राचलम 


घटना स्थल पर सीआरपीएफ एवं पुलिस के जवानों पहुंच कर हेल्पर को दोरनापाल अस्पताल में कराया भर्ती 



छत्तीसगढ़ ( सुकमा-दोरनापाल ) ओम प्रकाश सिंह । नेशनल हाइवे 30 पर नक्सलियों ने किया वाहन पर तीर बम से हमला दोरनापाल नगर से लगे जंगल में मालवाहक वाहन में मारा तीर बम नक्सलियों के तीर बम की चपेट में आने से वाहन का हेल्पर घायल मौक़े पर पहुँचे सीआरपीएफ़ एवं पुलिस के जवान घायल हेल्पर को दोरनापाल अस्पताल में भर्ती कराया गया। 




नक्सलियों ने पहली बार मालवाहक वाहन को निशाना बनाया हैं इस हमले में वाहन क्रमांक TS 28 T 6219 का हेल्पर जिसका नाम साम्भर शिवा 22 वर्ष निवासी भद्राचलम रहने वाला घायल हो गया, घटनास्थल पर सीआरपीएफ एवं जिला पुलिस के जवान पहुंच कर हेल्पर को दोरनापाल अस्पताल में भर्ती कराया गया ईलाज चल रहा है। 




नक्सलियों द्वारा मालवाहक वाहन पर तीर बम से हमला करने की यह पहली घटना हैं। जबकि देख यह गया हैं कि नक्सली ज्यादा तर पुलिस फोर्स के ऊपर हमला करते हैं उनकी हत्या कर हथियार लूटकर अपने साथ ले जाते हैं ।




 बस्तर रेंज आईजी पी. सुन्दरराज ने बताया की ग्रामीण वेश-बुश में 4 से 5 लोगों ने रात 7:00 के लगभग मालवाहक वाहन पर तीर बम से हमला किया जिसमें वाहन का हेल्पर घायल हो गया, वहीं  मौके पर सीआरपीएफ एवं जिला पुलिस बल के जवानों ने घटनास्थल पहुंचे और घायल को तत्काल दोरनापाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ घायल की खतरे बाहर बताया गया हैं। 

Post a Comment

0 Comments