पुलिस विभाग के द्वारा भी बिना मास्क पर की जा रही है कार्यवाही

 

पुलिस विभाग के द्वारा भी बिना मास्क पर की जा रही है कार्यवाही


➡️ सामाजिक दूरी और सेनेटाईजर के अनिवार्यता की अवहेलना पर की जा रही कार्यवाही


➡️ राज्य शासन एवं जिला प्रशासन के विहित प्रावधान के अनुरूप की जा रही कार्यवाही


➡️ कार्यवाही हेतु 6 टीमों का किया गया है गठन


➡️ नियमों की अवहेलना करने पर 500 रूपये का समन शुल्क

                                            


छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । कोरोना नियंत्रण को ध्यान में रखते हुए राज्य शासन ने दिशा निर्देश जारी किया है जिस संबंध में मास्क न पहनने वाले लोंगो पर शत-प्रतिशत् मास्क, सामाजिक दूरी एवं सेनेटाईजर की अनिवार्यता को सुनिश्चित करने हेतु समन शुल्क की कार्यवाही की जा रही है। 



जिस हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक झा एवं अतिरिक्त  पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में पुलिस विभाग के द्वारा भी बिना मास्क के सार्वजनिक जगहों पर घूमने वाले लोंगो पर कार्यवाही करना सुनिश्चित करने  के उद्देश्य से 6 टीमों का गठन किया गया है। 



उक्त टीम शहर के अलग अलग जगहों पर मास्क पर चेकिंग किया जा रहा है साथ ही  सामाजिक दूरी और सेनेटाईजर की अनिवार्यता का उलंधन करने वालों पर जिला प्रशासन के विहित प्रावधान एवं प्रारूप के अनुसार पुलिस विभाग द्वारा भी कार्यवाही की जा रही है बिना मास्क पर 500 रूपये की समन शुल्क आरोपित किया जा रहा है।

 



अपील :- 


बस्तर पुलिस सभी प्रबुद्ध नागरिकों से अपील करती है कि सभी, कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के उद्देश्य से मास्क पहने, सामाजिक दूरी , सेनेटाइजर की अनिवार्यता का पालन कर अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन करें।

Post a Comment

0 Comments