सड़क चौड़ीकरण कार्ययोजना के लिए कलेक्टर ने किया मौका निरीक्षण

 

सड़क चौड़ीकरण कार्ययोजना के लिए कलेक्टर ने किया मौका निरीक्षण


छत्तीसगढ़ ( जगदलपुर ) बस्तर दर्पण ।  शहर में बढ़ते यातायात दबाव को ध्यान में रखते हुए चौक-चौराहों और सड़क चौड़ीकरण कार्य के लिए कलेक्टर रजत बंसल ने बुधवार 10 मार्च को चांदनी चौक और अनुपमा चौक का मौका निरीक्षण कर विकास कार्य करने के संबंध में निर्माण विभाग के अधिकारियों को कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए। 



कलेक्टर बंसल ने बस्तर हाई स्कूल, महारानी लक्ष्मीबाई स्कूल-1, विवेकानंद अंग्रेजी मीडियम स्कूल तथा नेहरू छात्रावास का निरीक्षण कर आवश्यक निर्माण कार्यों को जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए। बस्तर हाई स्कूल परिसर में स्थित खेल मैदान के विकास तथा परिसर के समीप व्यवसायीक उपयोग हेतु दुकानों के निर्माण के संबंध में चर्चा किया गया। 



इस अवसर पर एसडीएम जीआर मरकाम, लोक निर्माण विभाग के राजीव बतरा, उपायुक्त आदिवासी विकास विभाग विवेक दलेला, प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी भारती प्रधान सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।  



इसके अलावा तहसील ऑफिस के लिए आवश्यक निर्माण कार्यों के संबंध में भी एसडीएम जगदलपुर और तहसीलदारों के साथ तहसील कार्यालय परिसर का निरीक्षण किए। इसके उपरांत कलेक्टर ने मंडी परिसर में शहर की आवश्यकता, व्यापारिक गतिविधियों और यातायात की व्यवस्था सुधार करने के लिए व्यापारियों से चर्चा किए। 



कलेक्टर ने आसना में निर्माण की जा रही बस्तर आर्ट, डांस और लेंग्वेज एकेडमी (बादल) के विकास कार्यो का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए।

Post a Comment

0 Comments