थाना बोधघाट पुलिस द्वारा धारा 144 का उल्लंघन करने वाले 33 लोगों के खिलाफ कार्यवाही कर 16,500/- रूपये की चालानी कार्यवाही किया गया

 

थाना बोधघाट पुलिस द्वारा धारा 144 का उल्लंघन करने वाले 33 लोगों के खिलाफ कार्यवाही कर 16,500/- रूपये की चालानी कार्यवाही किया गया 


छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह। कोरोना-19 संक्रमण के द्वितीय चरण में प्रवेश व तीव्र गति से राज्यों में फैल रहे संक्रमण की रोकथाम हेतु सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाया गया हैं। 



वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार झा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा के निर्देशन व नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी बोधघाट धनंजय सिन्हा के नेतृत्व में थाना क्षेत्रांतर्गत ड्यूटीरत अधिकारी एवं कर्मचारियों द्वारा धारा 144 का पालन न कर अनावश्यक शहर में दो - चार पहिया वाहन में घूमने वाले 33 लोगों के खिलाफ कार्यवाही कर कुल राशि 16,500/- रूपये की चालानी कार्यवाही करते हुए समझाईश देकर छोड़ा गया।

 


राज्य में बढ़ रहे संक्रमण को ध्यान में रखते हुए रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाया गया हैं शहर में कुछ लोग बिना मास्क के और बिना वजह रात में घूमने वालों के खिलाफ शासन प्रशासन लगातार कार्यवाही कर रही हैं। 



आम जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने यह कार्यवाही की, अब जनता को यह तय करना है कि इस कार्यवाही से बचे और शासन द्वारा दिये गये दिश-निर्देशन का पालन करें। अपने घर पर रहे और सुरक्षित रहे। इस कार्यवाही से बचें। 

Post a Comment

0 Comments