कर्फ्यू का पालन कराने सड़को पर उतरी बस्तर पुलिस, देर रात सड़को पर घूमकर रात्रि कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले 17 लोगो पर कोतवाली पुलिस की कार्यवाही...

 

कर्फ्यू का पालन कराने सड़को पर उतरी बस्तर पुलिस, देर रात सड़को पर घूमकर रात्रि कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले 17 लोगो पर कोतवाली पुलिस की कार्यवाही...



छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह ।  जिले में बढ़ते कोरोना के संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने 14 घण्टे का रात्रि कर्फ्यू लगाया है। शाम 6 बजे से सुबह 8 बजे तक किसी भी दुकान को खोलने एवम सड़को पर घूमने की अनुमति नही होगी।



 आज सुबह कोतवाली चौक में पुलिस कर्मचारियों को कर्फ्यू का पालन कराने और लोगो को जागरूक करने हेतु टीमें रवाना की गई, जो घर से बेबजह निकल कर सड़को पर घूमते एवम समय से पूर्व दुकानो का संचालन करने वाले व्यक्ति को यह टीमें समझाईस देगी। जो भी कर्फ्यू का पालन नही करेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही जिला प्रशासन एवम पुलिस प्रशासन कर सकता है।



 आज शहर के अनेको स्थान पहुँचक पुलिस की टीमो के द्वारा मॉर्निंग वॉर्क पर निकले लोगो को समझाईस देते पुलिसकर्मी नजर आये तो वही कर्फ्यू समय अंतराल में दुकानों का संचालन करने वाले दुकानदारों को भी पुलिसकर्मियों ने समझाईस देते हुए दुकाने 8 बजे तक बन्द रखने की बात कही।



वही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा ने कहा कि जो व्यक्ति बेबजह सड़क पर निकलने वाले एवम कर्फ्यू के समय पर अपनी दुकानें खोलने वाले ऐसे व्यक्तियों को आज समझाईस देने पुलिस टीमो को रवाना किया। यह टीमें शहर के अनेको स्थान पर पहुँचकर वेवजह घूमने एवम दुकानों का संचालन करने वाले व्यक्तियों को समझाईस देगी।

 इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा , नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार, कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू, बोधघाट थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा सहित कई पुलिसकर्मी मौजूद थे


कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले 17 लोगो पर कार्यवाही..


वही 9 अप्रैल की रात कोतवाली पुलिस ने सड़को पर बेबजह घूमने वाले लोगो पर कार्यवाही की है। कर्फ्यू का उल्लंघन करते हुए 17 लोगो को कोतवाली पुलिस ने रात्रि गस्त के दौरान पकड़ा है, इन सभी लोगो को समझाईस देते हुए कोतवाली पुलिस द्वारा चलानी कार्यवाही की गई है।

Post a Comment

0 Comments