रात्रि कर्फ्यू का उल्लंघन कर घूमने वाले 81 लोगों पर कोतवाली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए,15 मोटरसाइकिल को भी किया जप्त

 

रात्रि कर्फ्यू का उल्लंघन कर घूमने वाले 81 लोगों पर कोतवाली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए,15 मोटरसाइकिल को भी किया जप्त


छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर )ओम प्रकाश सिंह । आज भी कोतवाली पुलिस बल अपनी सख्ती दिखाते हुए   कार्यवाही करते हुए नजर आयी, रात्रि कर्फ्यू में बेवजह घूमने वालों के ऊपर कार्यवाही करते हुए उनकी मोटरसाइकिल जब्त की गयी। 



बस्तर के पुलिस अधीक्षक दीपक झा के निर्देश पर लगातार बस्तर पुलिस प्रशासन के नियमों के पालन कराने में लगी हुई जिसके द्वारा कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके, जिसके पालन में आज भी कोतवाली पुलिस द्वारा अनावश्यक बिना कोई काम के घूमने वाले लोगों के खिलाफ कार्यवाही की गयी।



 आपको बता दे कि रात्रि कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोगो को सख्ती के साथ कार्यवाही करते हुए पुलिस विभाग की ओर से समझाईस भी दी जा रही है, लगातार पुलिस विभाग बिना मास्क सहित रात्रि कर्फ्यू के दौरान सड़क पर घूमने वाले व्यक्तियों पर कार्यवाही करते नजर आ रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा व नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सागर सिदार स्वयं जगदलपुर स्थित चाँदनी चौक में खड़े होकर बेवजह घूमने वाले दो पहिया ,चार पहिया वाहनों को चेकिंग कराते हुए ज़ब्ती की कार्यवाही करने का निर्देश देते नजर आए।

      

कोतवाली Ti एमन साहू ने बताया कि  कर्फ्यू का पालन नही करने वाले 81 लोगो के खिलाफ चलानी कार्यवाही किया गया है। तथा 15 मोटरसाइकिल को भी जब्त कर कोतवाली थाने में रखा गया है कोतवाली पुलिस तथा यातायात पुलिस के द्वारा लोगों से घर के बाहर बेवजह ना घूमने की अपील पेट्रोलिंग के माध्यम से लगातार की जा रही है कर्फ्यू का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ सख्ती बरती जायेगी।

Post a Comment

0 Comments