शहर में गाड़ियों में अतिरिक्त बैठकर या लटक कर चलने वालों, वाहनों में सोशल डिस्टेंस का पालन ना करने वालों की खैर नहीं

 

शहर में गाड़ियों में अतिरिक्त बैठकर या लटक कर चलने वालों, वाहनों में सोशल डिस्टेंस का पालन ना करने वालों की खैर नहीं


छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह ।  पुलिस अधीक्षक दीपक झा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओ• पी• शर्मा के निर्देशन में उप पुलिस अधीक्षक यातायात पंकज ठाकुर एवं टीआई कौशलेश देवांगन यातायात एवं टीम यातायात विभाग द्वारा वाहनों पर अतिरिक्त लोगों को बैठाने लटकाने वालों वाहनों  पर कार्यवाही की गई।




यातायात पुलिस अधीक्षक पंकज ठाकुर ने बताया कि शहर में वाहनों पर अतिरिक्त लोगों को बैठा ना लटकाना इत्यादि जैसे वाहनों पर कार्यवाही की गई इस प्रकार वाहन का चालन होना स्वयं व अन्य लोगों के लिए सुरक्षित नहीं है। इसी तहत परमिट शर्तों का उल्लंघन करने वाले वाहनों व गाड़ियों में अतिरिक्त यात्री ले जाने वालों पर सख्त कार्यवाही की गई ऐसे वाहनों पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्यवाही की गई 40 वाहनों से अधिक चलानी कार्यवाही के साथ-साथ वाहन चालक एवं मालिक को उठक बैठक की सजा भी दी गई।


वाहन चालक एवं मालिक ने स्वीकार किया कि हमसे गलती हो गई है सोशल डिस्टेंस का पालन सभी को करना चाहिए गलती स्वीकार की और आगे ऐसी गलती ना करने को स्वीकार की।


यातायात पुलिस अधीक्षक पंकज ठाकुर ने लोगों से अपील की है कि वाहन में अतिरिक्त यात्री का परिवहन करना चालन करना सही नहीं है यह गलती जिस प्रकार वाहन चालक एवं मालिक की है उतनी ही गलती यात्रियों की भी है यात्रियों से भी अपील की है कि इस प्रकार के असुरक्षित साधनों का प्रयोग ना करें सुरक्षित और सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए ही अपने गंतव्य स्थान पर जाना सुनिश्चित करें।

Post a Comment

0 Comments