शहर में स्कार्पियों वाहन के अंदर हथियार रख कर घुमने वाले दो युवको पर कोतवाली पुलिस द्वारा आर्म्स एक्ट की कार्यवाही

 शहर में स्कार्पियों वाहन के अंदर हथियार रख कर घुमने वाले दो युवको पर कोतवाली पुलिस द्वारा आर्म्स एक्ट की कार्यवाही 


  

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । थाना कोतवाली को कोविड.19 संक्रमण के फैलाव के बचाव हेतु उपनिरीक्षक पीयुष बघेल हमराह स्टाफ.आर0क्र0 1093 रवि सरदार आर0क्र0 1307 प्रकाश नायक एवं आर0क्र0 665 शंकर चांदने मय शासकीय वाहन क्रमांक. Cg03.6600 में पट्रोलिंग चेकिंग डियुटी दौरान एस0बी0आई0 चौक पर आने.जाने वाले वाहनों को चेकिंग के दौरान एक स्कार्पियों वाहन क्रमांक. Cg18 T 0692 को रोककर चेक किये चालक का नाम पता पुछने पर अपना नाम.जोगेन्द्र यादव पिता शत्रुधन यादव तथा एक अन्य व्यक्ति बैठा था। 



जिसने अपना नाम आकाश कुमार कर पिता विजय कुमार कर निवासी कुम्हारपारा का होना बताया। वाहन को चेक करने पर वाहन के अंदर एक लोहे का बंडा तलवार, एक बेस बाल खेलने वाला कला रंग का बेट व एक स्टील का छोटा चाकू लकडी का बेट लगा हुआ मिला। 



जिसके बारे में पुछताछ करने पर कोई वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया व अवैध रूप से तलवार रखना पाये जाने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदयए दीपक झा व अति0 पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा के मार्गदर्षन एवं नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक एमन साहू के नेतृत्व में मौके पर ही उक्त बंडा तलवार को गवाहो के समक्ष मुताबिक जप्ती पत्रक के जप्त किया गया व आरोपियों का कृत्य धारा 25 आर्म्स एक्ट का अपराध घटित करना पाये जाने से विधिवत् गिरफ्तारी के बाद न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

  

नाम आरोपी :, (1) जोगेन्द्र यादव पिता शत्रुधन यादव उम्र 34 साल निवासी जमाल मिल के पास कुम्हारपारा जगदलपुर।

(2) आकाश कुमार कर पिता विजय कुमार उम्र 29 साल कर निवासी कुम्हारपारा जगदलपुर

बरामद :, एक लोहे का बंडा तलवार, एक बेस बाल खेलने वाला काला रंग का बेट व एक स्टील का छोटा चाकू लकडी का बेट लगा एवं एक स्कार्पियों वाहन क्रमांक. CG 18 T 0692

Post a Comment

0 Comments