सी0सी0टी0वी0 कैमरे से शहर के चैक चैराहों पर रखी जा रही नजर

 

सी0सी0टी0वी0 कैमरे से शहर के चैक चैराहों पर रखी जा रही नजर

 

सी0सी0टी0वी0 कैमरे के माध्यम से बिना मास्क और अनाधिकृत तौर पर सामान बेचने वाले दुकानदारों पर नजर रखकर की जा रही है कार्यवाही

  

बिना मास्क के 15 लोंगो पर की गई कार्यवाही राशि - 1500/- रूपये


अनाधिकृत तौर पर सामान बेचने वाले 11 दुकानदारों पर कार्यवाही राशि - 11,500/- रूपये


मोटर यान अधिनियम के तहत 09 वाहनों पर कार्यवाही


           


छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह ।  बस्तर जिले में कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत जिला प्रशासन के आदेशानुसार आगामी 06 मई तक लाॅकडाऊन का आदेश जारी किया गया है। 



मास्क की अनिवार्यता का उलंधन एवं दुकान से ग्राहको को अनाधिकृत तौर पर सामान बेचने वाले दुकानदारों के विरूद्व पुलिस अधीक्षक दीपक झा, अति0 पुलिस अधीक्षक श्री ओ0पी0 शर्मा के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक जगदलपुर हेमसागर सिदार, उप पुलिस अधीक्षक चन्द्रशेखर परमा के पर्यवेक्षण में जगदलपुर पुलिस द्वारा अभियान चलाकर कार्यवाही की गई है।



उक्त अभियान में जगदलपुर शहर के अलग अलग चैक चैराहों पर सी0सी0टी0वी0 कैमरे लगाये गये है जिसकी नियमित तौर पर पुलिस के द्वारा मानिटरिंग किया जा रहा है और जहाॅ कहीं बिना मास्क के लोग घूमते और दुकानदार द्वारा दुकान खोलकर अनाधिकृत तौर पर ग्राहकों को सामान बिक्री करने वालो पर कैमरे में देखकर, मोबाईल पेट्रोलिंग के माध्यम से कार्यवाही किया जा रहा है।

 


इसी अभियान के तारतम्य में आज बिना मास्क के घूमने वाले 15 लोंगो पर कार्यवाही किया गया है इसके अतिरिक्त दुकान खोलकर अनाधिकृत तौर पर सामान विक्री करने वाले 11 दुकानदारों पर कार्यवाही कर 11,500/- रूपये अधिरोपित किया गया है एवं 09 वाहन चालकों के विरूद्व मोटर यान अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है। आगे भी यह कार्यवाही जारी रहेगी। ज्ञात हो कि जगदलपुर शहर में 25 से अधिक चैक चैराहों पर 161 सी0सी0टी0वी0 कैमरे लगाये है।

Post a Comment

0 Comments