बस्तर कलेक्टर रजत बंसल ने कोरोना टीकाकरण में लगे कर्मचारियों को टीकाकरण का जारी किया आदेश

बस्तर कलेक्टर रजत बंसल ने कोरोना टीकाकरण में लगे कर्मचारियों को टीकाकरण का जारी किया आदेश


छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर )  ओम प्रकाश सिंह ।  जगदलपुर जिले के  समस्त विकासखंड शिक्षा अधिकारीयों को एक आदेश जारी कर बस्तर कलेक्टर रजत बंसल ने उनके विकासखंड के अंतर्गत आने वाले समस्त 45 वर्ष से नीचे वाले शिक्षकों को सबसे पहले टीकाकरण का आदेश दिया है। 



आदेशानुसार पत्र में बताया गया है कि शिक्षा विभाग के अंतर्गत आने वाले समस्त कर्मचारी जो टीकाकरण अधिकारी, कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग और स्थैतिक निगरानी दल में कार्य कर रहे है। जिनकी आयु 45 वर्ष से कम है ऐसे कर्मचारियों को एफ. एल. डबल्यू की श्रेणी में रखे जाने का आदेश दिया है। बता दें उन्हें सबसे पहले टीकाकरण करवाया जाना है।

वे सभी कर्मचारी अपनी जानकारी देते हुए, अपने कार्यरत टीकाकरण केंद्र में ही हस्ताक्षर करने के बाद टीकाकरण करवा सकते है। 


इस फैसले का स्वागत करते हुए प्रदेश शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष राजेश चैटर्जी, प्रवक्ता विधुशेखर झा, बस्तर संभाग महामंत्री रविन्द्र विश्वास, जिला अध्यक्ष आर. डी. तिवारी एवं महामंत्री सी. एम. पाण्डेय, वरिष्ठ पदाधिकारीगण अरुण देवांगन, निरंजन दास, जगदीश मौर्य, आनंद अय्यर, के. धनलक्ष्मी राव, फरहाना रिजवी ने बस्तर जिला प्रशासन का धन्यवाद दिया है। 


फेडरेशन के प्रवक्ता विधु शेखर झा ने कहा कि "पूरे राज्य में शिक्षा विभाग के कर्मचारियों ने कोरोना काल में पिछले वर्ष और इस वर्ष भी बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, इसमें हमारे बहुत से शिक्षक साथियों ने कोरोना से संक्रमित होकर अपनी जानें भी गंवाई हैं। जिला प्रशासन का यह आदेश दिखाता है कि ऐसे कर्तव्यनिष्ठ शिक्षकों की ओर प्रशासन से आगे भी सहयोग मिलेगी। छत्तीसगढ़ शासन भी जल्दी पूरे छत्तीसगढ़ में कर्मचारियों के लिए ऐसा कोई कदम उठाए।" 

Post a Comment

0 Comments