जिला प्रशासन व्यापारियों के हर संभव मद्द के लिए कटिबद्ध- बंसल

जिला प्रशासन व्यापारियों के हर संभव मद्द के लिए कटिबद्ध- बंसल

कलेक्टर ने ली कोरोना वायरस के नियंत्रण के उपायों के संबंध में व्यापारिक प्रतिनिधियों की बैठक

छत्तीसगढ़ ( जगदलपुर ) बस्तर दर्पण । कलेक्टर रजत बंसल ने कहा कि बस्तर जिले में नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार को नियंत्रित करने में जगदलपुर शहर सहित पूरे जिले के व्यापारियों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। हमारे व्यापारियों ने इस वैश्विक महामारी के रोकथाम हेतु कंधे से कंधे मिलाकर जिला प्रशासन का सहयोग किया है। 



जिससे फलस्वरूप बस्तर जिले में हम कोरोना वायरस के पॉजिटिविटी रेट को नियंत्रित करने में सफल हुए है। इसके साथ ही इसके रोकथाम एवं पीड़ित लोगों की मद्द हेतु समाज के सभी वर्गो के साथ-साथ व्यापारियों के सहयोग से पुख्ता इंतजाम भी सुनिश्चित किये गए हैं। कलेक्टर रजत बंसल बस्तर जिले में कोरोना वायरस के नियंत्रण के प्रभावी उपाय सुनिश्चित करने हेतु आज कलेक्टोरेट जगदलपुर के प्रेरणा कक्ष में जगदलपुर शहर के व्यापारिक प्रतिनिधियों की बैठक ली। 









बंसल ने कहा कि कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में जीत हासिल करने के लिए व्यापारियों का सहयोग अत्यंत आवश्यक है। उन्होंने जिले के व्यापारियों को जिला प्रशासन की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया। बैठक में पुलिस अधीक्षक दीपक झा, अपर कलेक्टर अरविंद एक्का, एडिशनल एसपी ओ पी शर्मा, आयुक्त नगर निगम प्रेम कुमार पटेल, एसडीएम जी.आर. मरकाम सहित अन्य अधिकारियों के अलावा व्यापारिक प्रतिनिधिगण उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments