ठेले और गुमठियों को भी पार्सल का छूट मिले - राजेश नाग

 

ठेले और गुमठियों को भी पार्सल का छूट मिले - राजेश नाग

छत्तीसगढ़ ( सुकमा ) ओम प्रकाश सिंह ।  वर्तमान समय बहुत ही गंभीर समय है क्योंकि पूरे भारत में कोरोना महामारी जैसे महामारी से लोग परेशान रहे हैं, सुकमा में जो ठेले, गुमठियों वाले प्रतिदिन अपना ठेला खोलकर कर अपना जीवन यापन करते हैं। अभी कोरोना महामारी के समय जिला प्रशासन के निर्देशानुसार समय पर अपने ठेले को चालू बंद कर रहे हैं, लेकिन आमदनी नहीं हो पा रही है।



पिछले वर्ष इस महामारी के दौरान से आर्थिक स्थिति बिल्कुल भी ठीक नहीं है, परिवार वालों का पालन पोषण करना बहुत ही मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। अब तक अपने बच्चों का स्कूल फीस भी नहीं जमा किया गया है। परिवार पर संकट मंडरा रहा है होटलों व ढाबा को छूट का प्राथमिकता दिया गया है तो छोटे-छोटे ठेले और गुमठियों को भी शाम के समय पार्सल का छूट दिया जाए। कोरोना के गाइडलाइन नियमो का पालन करते हुए पैकिंग कर पार्सल  करेंगे।

मैं जिला प्रशासन से विनम्र निवेदन करता हूं कि सुकमा जिले में छोटे छोटे ठेले, को भी गुमठियों को भी शाम के समय पार्सल में छूट दिया जाए। जिससे इनके परिवार का पालन - पोषण अच्छे से हो सके। मैं जिला प्रशासन का बहुत बहुत आभारी रहूंगा।

Post a Comment

0 Comments