दंतेवाड़ा युवा नेता जोगराज बुरड़ को मिली फिर बड़ी जिम्मेदारी बने मंत्री कवासी लखमा के गृह जिले के युकॉं सहप्रभारी

दंतेवाड़ा युवा नेता जोगराज बुरड़ को मिली फिर बड़ी जिम्मेदारी बने मंत्री कवासी लखमा के गृह जिले के युकॉं सहप्रभारी

छत्तीसगढ़ ( दक्षिण बस्तर दन्तेवाड़ा ) ओम प्रकाश ।  छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कॉंग्रेस अध्यक्ष पूर्णचंद्र कोको पाढ़ी ने प्रदेश पदाधिकारी के कार्यों का विभाजन किया है l संगठन को मजबूत करने युवा कॉंग्रेस में संभाग प्रभारी, जिला प्रभारी और सह प्रभारी छत्तीसगढ़ युवा कॉंग्रेस के प्रभारी संतोष कोलकुंडा एवं सह प्रभारी एकता ठाकुर की सहमति से नियुक्ति दी है। 



बस्तर से प्रदेश महासचिव दुर्गेश राय को रायपुर संभाग के प्रभारी बनाए हैं तो वहीँ दंतेवाड़ा जिले के युवा नेता जोगराज बुरड़ जो हाल ही में प्रदेश सचिव युवा कॉंग्रेस नियुक्त हुए थे उनको बस्तर के कद्दावर नेता और लोकप्रिय कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा के गृह जिले सुकमा के युवा कॉंग्रेस के सह प्रभारी बनाए गए हैं जो बहुत बड़ी जिम्मेदारी संगठन ने जोगराज पर विश्वास जताते हुए दी है यह अपने आप मे एक बड़ी चुनौती भी होगी किसी मंत्री के जिले में अच्छा काम करके दिखाने की। इनके साथ कांकेर के आकाश राव को प्रभारी एवं जगदलपुर के अजय बिसाई को भी सह प्रभारी बनाया गया है।



एक के बाद एक बड़ी जिम्मेदारी मिलने से जोगराज का कद भी उनके पिता वरिष्ठ कॉंग्रेसी अशोक बुरड़ जैसे कही मायने में बढ़ा है जो अपने पिता के बाद वो भी राजनीति में आगे बढ़ रहे हैं। दंतेवाड़ा जिले के लिए भी यह अच्छी खबर है कि यहाँ के युवाओं को भी मौका मिल रहा है जिनको हमेशा उम्मीदें रहती थी।
जोगराज ने बताया कि शीर्ष नेतृत्व का बहुत बहुत धन्यवाद एवं आभार आपने मुझ जैसे साधारण कार्यकर्ता को एक मंत्री के गृह जिले के युवा कॉंग्रेस का सह प्रभारी बनाकर बहुत बड़ी जिम्मेदारी संगठन की दी है मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि ईमानदारी और पूरी निष्ठा के साथ संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए कार्य करूंगा और सत्ता और संगठन के बीच तालमेल बनाकर युवाओं के हित में कार्य करने का काम करूंगा। बहुत जल्द हम सभी सुकमा के दौरे पर जाएंगे और संगठन के विस्तार, युवा कॉंग्रेस की सदस्यता के साथ साथ 2023 के चुनाव के लिए भी अभी से कार्य योजना तैयार की जाएगी और उसपर फिर मजबूती के साथ कार्य किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments