छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक संपन्न

 

छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक संपन्न

मिशन 2023 के लिये संगठन विस्तार और कार्ययोजना पर हुई चर्चा

निगम/मंडल में शामिल किए गए पूर्व युंका पदाधिकारियों का हुआ सम्मान

छत्तीसगढ़ ( रायपुर ) ओम प्रकाश सिंह । छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के प्रभारी संतोष कोलकुंडा, सह प्रभारी एकता ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद कोको पाढ़ी की उपस्थिति में संपन्न हुई, प्रदेश कांग्रेस भवन में दोपहर 2 बजे से प्रारंभ हुई इस मैराथन बैठक में संगठन विस्तार और मिशन 2023 को लेकर कार्ययोजना पर विस्तृत चर्चा की गई। बैठक में "प्रभारी संतोष कोलकुंडा" ने जिला अध्यक्षो को जिला प्रभारियों के साथ सामंजस्य स्थापित कर शीघ्र ही अपनी कार्यकारिणी घोषित करने का निर्देश दिया, "कोलकुंडा" ने सभी को अनुशासन के साथ संगठन में कार्य करने की हिदायत भी दी, उन्होंने अपने पुराने समय को याद करते हुए कहा कि यदि मैं अनुशासन का पालन नही करता तो आज आपके सामने नही होता इसी तरह संगठन की मजबूती और विस्तार के निर्देश भी संतोष ने दिए।



  "प्रदेश सह प्रभारी एकता ठाकुर" ने संगठन के कार्यो की रिपोर्ट मांगी साथ ही छग सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यो को कैसे जनता तक पहुचाया जाए इसपर जोर दिया। "एकता ठाकुर" ने सभी पदाधिकारियों को मीडिया में अनर्गल बयानबाजी से बचने की बात कही।



"प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी" ने कार्यकर्ताओं को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के द्वारा चलाये जा रहे "एक बूथ दस यूथ" कैम्पेन की जानकारी दी और इसमें अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित करने कहा, "पाढ़ी" ने संगठन के विस्तार को लेकर पदाधिकारियों की राय भी आमंत्रित की और सबसे सलाह कर संगठन में नॉय लोगो को जोड़ने के दिशा निर्देश भी दिए। उन्होंने जिला अध्यक्ष/जिला प्रभारी से अब तक किये कार्यो की रिपोर्ट भी मांगी और भविष्य की कार्ययोजना से अवगत भी करवाया।



इसके साथ ही कार्यसमिति को राष्ट्रीय महासचिव दीपक मिश्रा, राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल, सचिव मिलिंद गौतम, सह सचिव कुलीशा मिश्रा, कार्यकारी अध्यक्ष महेंद्र गंगोत्री, उपाध्यक्ष चकेश्वर गड़पाले आदि ने भी संबोधित किया।



कार्यसमिति की बैठक के बाद छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के द्वारा पूर्व में युवा कांग्रेस के पदाधिकारी रहे निगम मंडल अध्यक्षों व सदस्यों पंकज शर्मा, शिव सिंह ठाकुर, अजय साहू, संदीप साहू, असलम खान, विनोद तिवारी, जितेंद्र मुदलियार, उत्तम वासुदेव, नवाज खान, राजेन्द्र पप्पू बंजारे का सम्मान किया गया।

Post a Comment

0 Comments