" 75 वें स्वतंत्रता दिवस " बड़े हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया,साथ ही दक्षिण बस्तर ऑटोमोबाइल एसोसिएशन ने अपना LOGO लांच किया

" 75 वें स्वतंत्रता दिवस " बड़े हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया,साथ ही दक्षिण बस्तर ऑटोमोबाइल एसोसिएशन ने अपना LOGO लांच किया

छत्तीसगढ़ ( बीजापुर ) ओम प्रकाश सिंह। 15 अगस्त 2021 दक्षिण बस्तर ऑटोमोबाइल एसोसिएशन अपना LOGO को लांच किया और सभी नगर समितियों ने बड़े ही हर्ष और उल्लास के साथ 75 वीं स्वतंत्रता दिवस मनाया तोंगपाल के दक्षिण बस्तर एसोसिएशन के सदस्यों ने अपेक्स बॉडी मेंबर जोगराज जैन के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस मनाया कुकानार के सदस्य विनोद कुमार नाग के नेतृत्व में स्कूली बच्चों के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया। 



छिंदगढ़ के सदस्य शेख के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस मनाया कोंटा के सभी सदस्य सतीश एवं बंसल के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस मनाया गादीरास के सदस्य अपेक्स बॉडी मेंबर राकेश सिंह के नेतृत्व में मनाया एर्राबोर के सदस्य बबलू के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस मनाया नकुलनार के सदस्य अभिषेक राठौर के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस मनाया दोरनापाल के सदस्य सचिव असीम देवनाथ एवं अपेक्स बॉडी मेंबर जंग बहादुर सिंह के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस मनाया किलेपाल के सदस्य ओम प्रकाश साहू के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस मनाया।



गीदम के सभी सदस्य दक्षिण बस्तर ऑटोमोबाइल एसोसिएशन नगर समिति गीदम के सचिव राजेश यादव एवं अपेक्स बॉडी मेंबर संतोष साहू के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। दंतेवाड़ा के सदस्य अपेक्स बॉडी मेंबर जय नारायण सिंह एवं नगर समिति दक्षिण बस्तर ऑटोमोबाइल एसोसिएशन दंतेवाड़ा अध्यक्ष दीपांकर राय के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस मनाया किरंदुल के सदस्य नगर समिति के कोषाध्यक्ष रईस के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस मनाया। 



बचेली के सभी दक्षिण बस्तर ऑटोमोबाइल एसोसिएशन के सदस्य नगर समिति के अध्यक्ष एवं सचिव अमित सिंह धाकड़ एवं अमित प्रताप सिंह के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस मनाया भैरमगढ़ के सदस्य संजय सिंह के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। नमेड के सदस्य रमेश सिंह के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस मनाया बीजापुर के सदस्य अध्यक्ष सत्य नारायण गुरु के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस मनाया। 



भोपालपटनम के सदस्य सरवर खान एवं जगदीश के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस मनाया माडेड और आवापल्ली के सभी सदस्यों ने पप्पू, प्रसाद, सीनू एवं शिवा यादव के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस मनाया बारसूर के सभी सदस्य दक्षिण बस्तर ऑटोमोबाइल एसोसिएशन नगर समिति बारसूर के अध्यक्ष संजीत के साथ धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया गया।

Post a Comment

0 Comments