अवैध रूप से मादक पदार्थ गांजा तस्करी करने वाले युवक खिलाफ नारकोटिक एक्ट के तहत् गिरफ्तार किया गया-टीआई, एमन साहू

अवैध रूप से मादक पदार्थ गांजा तस्करी करने वाले युवक खिलाफ नारकोटिक एक्ट के तहत् गिरफ्तार किया गया-टीआई, एमन साहू 


छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । आज दिनांक 03.8.2021 को जरिये मोबाईल के मुखबीर सूचना मिला कि ओडिषा की ओर से एक व्यक्ति काला रंग के मोटर सायकल वाहन से सफेद रंग के प्लास्टिक बोरी में अवैध मादक पदार्थ गांजा रखकर जगदलपुर से रायपुर की ओर जाने निकला है कि सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जीतेन्द्र सिंह मीणा व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक एमन साहू के नेतृत्व में सउनि सतीश श्रीवास्तव हमराह स्टाफ आरक्षक रवीन्द्र ठाकुर, गायत्री प्रसाद तारम, रामसिंह कश्यप,रवि सरदार एवं सैनिक शिव कुमार यादव के टीम द्वारा स्थान आमागुड़ा चौक में पहुंचकर घेराबंदी किया। 



जहाॅ पर कुछ समय बाद एक मोटर सायकल में एक व्यक्ति सवार होकर सीट के बीच में एक सफेद रंग का प्लास्टिक बोरी बांधकर आते मिला। जिसे रोककर, तस्दीक हेतु पुछताछ करने पर अपना नाम मुकुंद पुजारी पिता समदु पुजारी उम्र 27 साल निवासी बी0धारगुडी थाना कोटपाड जिला कोरापुट ओडिशा का रहने वाला बताया। 



जिनके पास मादक पदार्थ गांजा होने की पूर्ण संभावना होने से तलाशी पर संदेही के कब्जे से एक सफेद रंग के प्लास्टिक बोरी में कुल 15.150 किलोग्राम कीमती-75000/-रूपये एवं एक काला रंग का मोटर सायकल क्रमांक-OD31Q8958 एवं नगदी रकम 950/-रूपया को आरोपी मुकुंद पुजारी के कब्जे से जप्त किया गया। आरोपी का कृत्य 20(ख) एन0डी0पी0एएस0 एक्ट का घटित करना पाये जाने से थाना कोतवाली जगदलपुर में अप0क्र0 240/2021 धारा 20 (ख) एन0डी0पी0एस0 एक्ट कायम कर, विधिवत् गिरफ्तार के बाद न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।   

नाम आरोपीमुकुंद पुजारी पिता समदु पुजारी उम्र 27 साल निवासी बी0धारगुडी थाना कोटपाड, जिला कोरापुट ओडिशा। 

बरामद-सफेद रंग की प्लास्टिक बोरी में गांजा 15.150 किलोग्राम कीमती-75,000/- रूपये
जप्त वाहन- वाहन एक काला रंग मोटर सायकल एवं नगदी रकम 950/-रूपये

Post a Comment

0 Comments