आरोपी बेटे ने टंगिया से हमला कर किया अपने ही पिता को किया घायल

आरोपी बेटे ने टंगिया से हमला कर किया अपने ही पिता को किया घायल

पिता द्वारा फूल पौधे तोडने से मना करने पर गुस्से में आकर दिया घटना को अंजाम

घटना दुर्गा मंदिर चौक आडावाल का मामला

जप्त-घटना कारित टंगिया

नाम आरोपी:-
सुकरू बघेल पिता शंकर बघेल, उम्र 30 वर्ष, निवासी माहरापारा, ओरना कैम्प आड़ावाल, जगदलपुर, जिला - बस्तर(छ0ग0)

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । ओरना कैम्प आडावाल क्षेत्र में अपने पिता को टंगिया से हमला कर घायल कारित करने वाले आरोपी पर कार्यवाही कर गिरफ्तार करने में बस्तर पुलिस को सफलता हासिल हुई है ज्ञात हो कि दिनांक 04.09.2021 को सुबह 8-9 बजे बीच में दुर्गा मंदिर के पास मेन रोड आड़ावाल के पास आरोपी सुकरू बघेल के द्वारा मामले के आहत शंकर बघेल गुस्से में अपने पुत्र सुकरू को डाटने लगे जिससे आरोपी के द्वारा गुस्से में आकर टंगिया से प्राण घातक हमला कर चोट कारित कर घटना को अंजाम दिया। 



घटना पर प्रार्थी रैनु बघेल के रिपोर्ट पर आरोपी सुकरू बघेल के विरूद्ध धारा 307 भादवि0 का अपराध पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया। मामले में " वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जीतेन्द्र सिंह मीणा एवं अति0 पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक, हेमसागर सिदार" के पर्यवेक्षण में निरीक्षक धनंजय सिन्हा, के नेतृत्व में टीम गठित कर अनुसंधान किया जा रहा था दौरान अनुसंधान मामले के मुख्य आरोपी सुकरू बघेल को घेरांबदी कर पकड़ा गया है। 



जिन्होने पूछताछ पर पारिवारिक मनमुटाव की बात को लेकर सुकरू बघेल के द्वारा टंगिया से हमला कर आहत शंकर बघेल को चोट पहुंचाया है। मामले में आरोपी सुकरू बघेल के कब्जे से घटना कारित टंगिया बरामद कर जप्त किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर, न्यायिक रिमांड पर न्यायालय रवाना किया गया है।

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी -
निरी0 - धनंजय सिन्हा
उप निरी0 - टुम्मनलाल ड़डसेना
सउनि0 - राम विलास नेगी
प्र0आर0 - उमेश  चंदेल
आर0 - प्रकाश ठाकुर

Post a Comment

0 Comments