संसदीय सचिव एवं क्रेडा अध्यक्ष के प्रयासों से शहर की बहुप्रतीक्षित मांग पूरी

संसदीय सचिव एवं क्रेडा अध्यक्ष के प्रयासों से शहर की बहुप्रतीक्षित मांग पूरी

खडगघाट में इंद्रावती नदी पर पुराने पुल के स्थान पर 44 करोड़ रुपए की लागत से बनेगा नया पुल

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । शहर में यातायात के दबाव में आएगी भारी कमी,तीन विधानसभा क्षेत्र के लाखों लोगों को मिलेगी सुविधा



प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वर्चुअल रूप से किया भूमिपूजन



विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन एवं छत्तीसगढ़ राज्य अक्षय उर्जा विकास अभिकरण के अध्यक्ष मिथिलेश स्वर्णकार के अथक प्रयासों से जगदलपुर के खडगघाट में इंद्रावती नदी पर बने रियासत कालीन पुराने पुल जो की जर्जर हो चुकी है। 



इस कारण आसान की ओर से शहर आने वाले लाखों लोगों को अनावश्यक पांच किलोमीटर की दूरी तय नहीं करनी पड़ेगी इस पुल की लागत 44 करोड़ 25 लाख 98 हजार रुपए है इसके अलावा नगरनार में आईटीआई निर्माण लागत 3.44 करोड़,दलपत सागर के सौंदर्यीकरण के लिए 3 करोड़ रुपए,गंगामुंडा तालाब सौंदर्यीकरण के लिए 1.39 करोड़ रुपए के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया।



जगदलपुर की इस बहुप्रतीक्षित मांग को पूरा करने पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन एवं छत्तीसगढ़ राज्य अक्षय उर्जा विकास अभिकरण के अध्यक्ष मिथिलेश स्वर्णकार ने प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार व्यक्त करते हुए कहा की इंद्रावती नदी के इस बहुप्रतीक्षित पुल के बन जाने से लाखों लोगों को सुविधा उपलब्ध होगी तथा यातायात का दबाव भी कम होगा।

Post a Comment

0 Comments