फेसबुक में माता रानी के विरुद्ध अपशब्दों के प्रयोग करने पर सभी समाजों ने मिलकर सौंपा एसपी को ज्ञापन

फेसबुक में माता रानी के विरुद्ध अपशब्दों के प्रयोग करने पर सभी समाजों ने मिलकर सौंपा एसपी को ज्ञापन

फेसबुक में मां दुर्गा के लिए अपशब्दों का उपयोग करने पर भाजपा व विभिन्न समाजों के प्रमुख ने की एसपी से शिकायत

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । कल शाम एक युवक ने फेसबुक पर मां दुर्गा के आठवें स्वरूप महागौरी माता  के विरुद्ध अपशब्दों से अपने विचार पोस्ट कर बस्तर के आदिवासी और हिंदू भावनाओं और आस्था को ठेस पहुंचाया ! माता रानी के लिए जिस तरह से बहुत ही गंदे शब्द का उपयोग किया गया था।

 


यह विषय सोशल मीडिया में वायरल हुआ और इसके पश्चात नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश गुप्ता और साथियों ने शहर के सभी समाजों से संपर्क कर बस्तर में सामाजिक सौहार्द और आपसी भाईचारे का वातावरण एक दूसरे की धर्मों का सम्मान बना रहे इस हेतु अल्प समय की सूचना में शहर के विभिन्न समाजों के प्रतिनिधियों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने 12:00 बजे एसपी कार्यालय पहुंच कर जमकर नारेबाजी की और  इस व्यक्ति को जिसके द्वारा लंबे समय से बस्तर के आदिवासी और सभी सनातनी धर्म की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कृत्य किया जा रहा था, इसकी तत्काल गिरफ्तारी और कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की गई ।




    इस अवसर पर नगर अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा बस्तर की सामाजिक सदभाव, शांति को भंग करने का लगातार प्रयास किया जा रहा है बस्तर में धर्मांतरण के साथ-साथ हिंदू देवी देवताओं का जिस तरह से अपमान कर स्थानीय आदिवासी समाज में, हिंदू समाज में जो एक धार्मिक वातावरण बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है समय रहते प्रशासन इस पर अंकुश लगाए और ऐसे कृत्य करने वालों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करें अन्यथा बस्तर का वातावरण भी ऐसे तत्वों से खराब होगा।




     नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने कहा की हमारे द्वारा पूर्व में भी लगभग पांच से छ ऐसी शिकायतें की जा चुकी है जिसपर किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं किया गया, यह उसी का परिणाम है कि ऐसे लोग अपना सर उठा कर समाज में व्यमंसत्ता फैलाने का कार्य कर रहे हैं इस व्यक्ति के ऊपर यदि कड़ी से कड़ी कार्रवाई नहीं की जाती तो पूरा हिंदू समाज उसके खिलाफ आंदोलन करेगा, इसके साथ पूर्व में दिए गए सारे शिकायतों पर भी कार्यवाही हो और ऐसे तत्वों पर अंकुश लगाया जाए।




    आज जगदलपुर के विभिन्न समाज के सदस्य और नगर भाजपा परिवार और उनके सदस्यों ने एसपी से मिलकर तत्काल f.i.r. और गिरफ्तारी की मांग रखी ! इस व्यक्ति के द्वारा लगातार हिंदू सनातनी भावनाओं को आहत पहुंचाने का कार्य किया जाता रहा है स्थानीय आदिवासी समाज में जहर घोलने का काम किया जाता रहा है
पप्पू चालकी ने एसपी ने कहा गया कि यह एक अपराधिक कृत्य है इससे पूर्व में भी इसने कई पोस्टों में अपने संकुचित मानसिकता का परिचय देते हुए समाज को तोड़ने वाला पोस्ट डाला है।




एसपी ने सभी को विश्वास दिलाते हुए कहा कि इसमें पुलिस प्रशासन तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा ! इस अवसर पर माहेश्वरी समाज, शौण्डिक  समाज, यादव समाज, साहू समाज, मिथिला समाज, मैथिल समाज, सर्व ब्राह्मण समाज, आंध्र एसोसिएशन, आदिवासी समाज, गढ़वा समाज अर्यण एक ब्राह्मण समाज, बंगीय समाज, धाकड़ ठाकुर समाज, पटेल समाज, निषाद समाज, क्षत्रिय राजपूत समाज, सुन्डी समाज के सम्मानित सदस्यों के साथ रोहित त्रिवेदी, राजेंद्र बाजपई, दिगंबर राव, राजपाल कसेर,धनसिंह नायक, योगेश शुक्ला, योगेश ठाकुर, आशुतोष पाल, राकेश तिवारी,ओम प्रकाश सिंह,  राजा यादव, अभय दीक्षित, अतुल सिम्हा, कमल पटवा, रोशन झा, शशी पाठक, गणेश काले, सतीश बाजपेई, सुरेश कश्यप, का नाम था क्या नाम था उनका दुकान वाले धीरज मेहरा, रवि कश्यप, अभिषेक तिवारी, आनंद झा, रिंकू, शर्मा मनोज, जंगम बस्तरिया बाबू, पंकज आचार्य, आशुतोष आचार्य, शैलेश कुमार, वसीम खान, शिरीष मिश्रा, विकास चांडक, देवेश चांडक, नागेश्वर राव, सूरज केसरवानी, भुनेश्वर ध्रुव, प्रेम सेठिया, उमेश यादव, चंदन दुबे, गौरव गुप्ता, प्रेम यादव, चिराग महावर, विशाल राठी, आशु आचार्य, सुमन पांडे, सोम प्रकाश जोशी, मयंक नैथानी, सुरेंद्र भदोरिया, वसीम खान, सूरज केसरवानी, पंकज मिश्रा, किशन सेठिया, मुरली सेठिया, किरण शुक्ला, ओम बालकिशन शर्मा, सैकड़ों हिंदू समाज के सदस्य उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments