कलेक्टर ने कोविड केयर सेंटरों की व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण

कलेक्टर ने कोविड केयर सेंटरों की व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण

छत्तीसगढ़ ( नारायणपुर ) ओम प्रकाश सिंह ।  कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू ने आज जिले में संचालित 500 सीटर बालक छात्रावास, जिला अस्पताल के 100 सीटर और इंडोर स्टेडियम को कोविड केयर सेंटर के रूप में विकसति किये जाने हेतु व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।



 

इस दौरान उन्होंने जिला मुख्यालय के समीप स्थित गरांजी में 500 सीटर बालक छात्रावास की व्यवस्थाओं को देखा। कलेक्टर ने अधिाकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि आगामी दिनों में कोरोना की तीसरी लहर आने की संभावना को ध्यान में रखते हुए इन सेंटरों में बिजली, पानी, बिस्तर सहित अन्य व्यवस्थाओं को दुरूस्त कर लिया जाये।



इस दौरान उन्होंने जिला अस्पताल में संचालित 100 सीटर कोविड केयर सेंटर का भी अवलोकन किया, जहां उन्होंने मरीजों के लिए दवाईयों, आक्सीजन सिलेण्डरों, चिकित्सकों एवं स्टाफ के रूकने की व्यवस्थाओं आदि की जानकारी ली।

 

इसके साथ ही इंडोर स्टेडियम को कोविड केयर सेंटर के रूप में विकसित किये जाने हेतु सभी मूलभूत सुविधा, शौचालय एवं कमरों की साफ-सफाई करने के निर्देश अधिकारियों को दिये। 



इस दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी पोषण चंद्राकर, एसडीएम जितेन्द्र कुर्रे, कार्यपालन अभियंता लोक निर्माण विभाग शाक्या, सहायक आयुक्त आदिवासी विकास संजय चंदेल के अलावा लोक निर्माण विभाग के अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments