संसदीय सचिव, विधायक के द्वारा विजयदशमी पर कराया गया भंडारा

संसदीय सचिव, विधायक के द्वारा विजयदशमी पर  कराया गया भंडारा

बस्तर में सुख शांति की कामना के साथ ही बस्तर के खत्म हो नक्सलवाद

छत्तीसगढ़ ( जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । विजयदशमी के उपलक्ष्य पर शुक्रवार को संसदीय सचिव व विधायक रेखचंद्र जैन के द्वारा विशाल भंडारा का आयोजन किया गया, जिसमे आबकारी मंत्री ने भी माँ की आराधना करने के साथ ही श्रद्धालुओं को प्रसाद का वितरण किया। बता दे कि विगत 2 वर्षों तक कोरोना के चलते बहुत से आयोजन नही हो पा रहे थे। 



बस्तर में इस बार फिर से खुशहाली के साथ ही बस्तर दशहरा देखने के लिए दूर दराज से भक्तों का सैलाब जन उमड़ गया, इस कोरोना बीमारी के कुछ कमी के चलते संसदीय सचिव रेखचंद्र जैन के द्वारा विशाल भंडारा का आयोजन किया गया, इस मौके पर आबकारी मंत्री कवासी लखमा के द्वारा माता के छायाचित्र पर पूजा अर्चना करने के बाद माझी चालाकी के साथ ही श्रद्धालुओं को प्रसाद का वितरण करना शुरू किया गया, प्रसाद वितरण करने के दौरान छोटे बच्चो ने कवासी लखमा से भी प्रसाद लेने की इच्छा भी जताई, जिसके बाद कवासी लखमा के साथ ही विधायक रेखचंद्र जैन व अन्य जनप्रतिनिधियों ने प्रसाद का वितरण शुरू किया। 



वही आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि बस्तर में माँ दंतेश्वरी की कृपा बनी रहे , साथ मे बस्तर से जल्द ही नक्सलवाद भी खत्म हो जाये, यही कामना की जा रही है। इस दौरान विधायक राजमन बेंजाम, शहर जिलाध्यक्ष राजीव शर्मा, अक्षय ऊर्जा के मिथिलेश स्वर्णकार, बलराम मौर्य, सफिरा साहू,कविता साहू, जीशान कुरैशी, हेमू उपाध्यक्ष, विक्रम डांगी,कमलेश पाठक ,तरणजीत रंधावा अवधेश झा ,रमेश जैन, वेंकट राव, अनिल , अजय बिसाई, धर्मेंद्र चौहान, अरुण गुप्ता, अरुण बरडिया, जितेंद्र कोचर, मनोज दुग्गड़, प्रकाश ठाकुर,  सुंदर सोढ़ी, सामू कश्यप व अन्य मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments