बीजापुर: पुलिस नक्सली मुठभेड़ में ३ नक्सली ढेर, ए के- ४७, एसएलआर जैसे घातक हथियार घटना स्थल से हुए बरामद - आईजी, सुन्दरराज पी.।

बीजापुर: पुलिस नक्सली मुठभेड़ में ३ नक्सली ढेर, ए के- ४७, एसएलआर जैसे घातक हथियार घटना स्थल से हुए बरामद - आईजी, सुन्दरराज पी.।


बस्तर रेंज आई जी ,सुन्दरराज पी. ने  घटना की पुष्टि

"ब्रेकिंग न्यूज़"👉 छत्तीसगढ़ ( बीजापुर ) ओम प्रकाश सिंह ।  जिले के अंदरूनी क्षेत्र से एक बड़ी ख़बर निकल कर सामने आ रही है। तेलंगाना और छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती क्षेत्र में सुरक्षबल के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। 



जिसमें जवानों ने ३ हार्डकोर नक्सलियों को ढ़ेर करने के साथ ही घटना स्थल से ए के-४७ एलएमजी, हथियार व एसएलआर हथियार को भी बरामद करने की खबर मिल रही है।



सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तेलंगाना के मुलगु जिले व बीजापुर के तारलागुड़ा के बीच नक्सलियों के मौजूदगी की सूचना पर तेलंगाना पुलिस और तेलंगाना ग्रे हाउंड्स की संयुक्त टीम को जंगल में कार्यवाही के लिए रवाना किया गया था। जिसके बाद आज सुबह जवानों और नक्सलियों की मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में नक्सलियों के बड़े लीडरों के मारे जाने की ख़बर है।




बस्तर रेंज आईजी सुंदरराज पी. ने बताया कि सीमा पर बड़ा एंटी नक्सल आपरेशन चलाया जा रहा है। नक्सलियों को इस आपरेशन में बड़ा नुकसान हुआ है। सभी जवान सुरक्षित, जवानों के वापस लौटने के बाद घटना से संबंधित विस्तृत जानकारी मिल पाएगी।

Post a Comment

0 Comments