दुकान में चोरी के मामले आरोपी पर कार्यवाही करने में बस्तर पुलिस को मिली सफलता

दुकान में चोरी के मामले आरोपी पर कार्यवाही करने में बस्तर पुलिस को मिली सफलता

10 अक्टूबर को लक्ष्मी एजेंसी हार्डवेयर- गीदम रोड में हुई थी चोरी

दुकान में घुसकर किया था 1,80,000/-रूपये नगदी की चोरी

आरोपी मूलतः कोंडागाँव का निवासी

आरोपी के कब्जे से 1,61,000/-रूपये नगद एवं 1 नग मोबाईल जप्त

नाम आरोपी: -
सोमचंद मण्डावी पिता अस्तुराम मण्डावी उम्र 28 वर्ष साकिन पल्लारी, जिला कोण्डागांव (छ0ग0)

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । चोरी के मामले में माल मुलजिम की पतासाजी  कर कार्यवाही करने में बस्तर पुलिस को पुनः सफलता मिली है ज्ञात हो कि 10 अक्टूबर के दरमियानी रात लक्ष्मी एजेंसी हार्डवेयर दुकान गीदम रोड में अज्ञात चोर के द्वारा 1,80,000 ₹ की चोरी कर लिया गया था। 



जिस पर दुकान संचालक जितेंद्र व्यास के रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध चोरी का अपराध दर्ज कर अनुसंधान में लिया गया था दौरान विवेचना के  माल मुलजिम की पता तलाश किया जा रहा था जिस संबंध में आज जानकारी प्राप्त हुआ कि मामले का संदेही बस स्टैंड क्षेत्र में देखा गया है। 



मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुश्री अंकिता शर्मा एवं ओम प्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन में तथा नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सुधार के पर्यवेक्षण में, थाना प्रभारी बोधघाट धनंजय सिन्हा के नेतृत्व में कार्यवाही हेतु टीम गठित कर रवाना किया गया था उक्त टीम के द्वारा बस स्टैंड क्षेत्र में एक संदिग्ध व्यक्ति की पहचान कर घेराबंदी कर पकड़ा गया। 



जिससे पूछताछ करने पर अपना नाम सोमचंद मंडावी निवासी कोंडागांव होना बताया जिससे तलाशी लेने पर 1,61, 000 ₹ नकद मिला के संबंध में पूछताछ करने पर इसके द्वारा दो दिवस पूर्व लक्ष्मी एजेंसी में घुसकर 180000 ₹ चोरी कर करना स्वीकार किया जिसके कब्जे से ₹161000 नगद एवं एक मोबाइल जब किया गया है आरोपी को उक्त मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय तत्पश्चात जेल भेजा गया है।

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधि0/कर्म0:-
निरीक्षक - धनंजय सिन्हा
उप निरी0 - प्रमोद ठाकुर
प्र.आर. - उमेष चंदेल, लवन पानीग्राही
आरक्षक - रूपेष यादव।

Post a Comment

0 Comments