जगदलपुर:शहर में अत्याधुनिक तकनीक एवं कंप्यूटराइज्ड डायाग्नोस्टिक सेंटर का शुभारंभ

जगदलपुर:शहर में अत्याधुनिक तकनीक एवं कंप्यूटराइज्ड डायाग्नोस्टिक सेंटर का शुभारंभ


VIZAG DIAGNOSTIC CENTER

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । आज जगदलपुर शहर में सर्व सुविधा युक्त अत्याधुनिक तकनीक एवं कंप्यूटराइज्ड डायाग्नोस्टिक सेंटर का शुभारंभ नगर पालिक निगम की महापौर सरीफा साहू एवं श्रीमती कविता साहू, नगर पालिक निगम जगदलपुर  के करकमलों द्वारा किया गया। 



इस सेंटर में सोनोग्राफी, खून जांच, ई. सी. जी., चिकित्सक एवं विशेषज्ञ चिकित्सक जैसी महत्वपूर्ण स्वास्थ्य सुविधाएं दी जाएंगी। पूरे बस्तर संभाग एवं आसपास के इलाकों में स्वास्थ्य उपचार की सुविधा हेतु जगदलपुर एक महत्वपूर्ण सेंटर के रूप में जाना जाता है। वाईजैग डायाग्नोस्टिक सेंटर में शुरू हो रहे नवीन सोनोग्राफी की सुविधा को बस्तर वासियों के लिए एक नए विकल्प के रूप में देखा जा रहा है। 



जो कि रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर मनीष मेश्राम के द्वारा दी जानी है, जिनके द्वारा पहले ही बस्तर संभाग के लोगों को सोनोग्राफी एवं सीटी स्कैन जैसी जांच के संदर्भ में बहुत सी उपलब्धियां कराई जा चुकी हैं एवं अब इस नवीन सेंटर के माध्यम से भी उच्च स्तरीय सोनोग्राफी रिपोर्ट बस्तर के लोगों को बदस्तूर दी जावेगी। इसके अलावा महिलाओं से संबंधित रोगों के उपचार हेतु डॉक्टर अंजना भास्कर उपलब्ध रहेंगे। 



इस सेंटर में खून जांच की सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है साथ ही एक मेडिकल स्टोर भी खोला जाएगा। इस प्रकार से एक ही स्थान पर चिकित्सकीय परामर्श के साथ-साथ सोनोग्राफी, खून जांच करने एवं मेडिकल स्टोर की उपलब्धता मरीजों को सर्व स्वास्थ्य सुविधा युक्त वातावरण प्रदाय करता है।




इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर नगर पालिक निगम की महापौर सरिफा साहू, श्रीमती कविता साहू, नगर पालिक निगम जगदलपुर, एवं यशवर्धन राव, सभापति नगर पालिक निगम, जगदलपुर एवं एम. गोपाल राव नायडू, डॉ. मनीष मेश्राम (रेडियोलॉजिस्ट), डॉ. अंजना भास्कर (महिला चिकित्सिका) एवं शहर के गणमान्य जनों की उपस्थिति में कंप्यूटरीकृत डाइग्रोस्टिक सेंटर का उद्घाटन आज दिनांक 03.10.2021 को किया गया।

" वाईजैग डायाग्नोस्टिक सेंटर में निम्न सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी "

" SONOGRAPHY "

" 🩸BLOOD TEST🩸 "

" E.C.G. "

" NEBULISATION "

" CLINIANS "

" SPECIALIST DOCTORS " की सुविधा प्रतापदेव वार्ड, राजेश चिल्ली ट्रेडर्स के पास जगदलपुर।

" CONTACT " : 📲 ( 7000306887,8462888999,9663083989 ) " पर सम्पर्क किया जा सकता हैं।

Post a Comment

0 Comments