सीआरपीएफ/सी/50 बटालियन के 4 जवानों का शव डिमरापाल मेडिकल कॉलेज देर शाम लाया गया

सीआरपीएफ/सी/50 बटालियन के 4 जवानों का शव डिमरापाल मेडिकल कॉलेज देर शाम लाया गया

पोस्टमॉर्टम के बाद रायपुर ले जाया जाएगा, रायपुर से सुबह जवानों के शवों को उनके गृहग्राम रवाना किया जायेंगा

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । सुकमा जिला के अंतर्गत लिंगलपल्ली थाना मरईगुडा में ( CRPF/C/50 ) बटालियन में आज दिनांक 08/11/2021 के समय लगभग 3:15 बजे एक जवान ने अपने ही 7 जवानों के ऊपर गोलियां चलाई, जिसमें से 4 जवानों की मौत हो गई हैं। 3 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए, घायल जवानों को तत्काल  इलाज के लिए तेलंगाना के भद्राचलम अस्पताल ले जाया गया  जहाँ पर घायल जवानों का  उपचार किया गया उसके पश्चात घायल जवानो के बेहतर इलाज के लिए राजधानी रायपुर रिफर किया गया है।




वहीं देर शाम 4 जवानों का शव जगदलपुर मेडिकल कॉलेज डिमरापाल लाया गया हैं। मृत जवानों में कांस्टेबल धनजी, कांस्टेबल राजीब मंडल, कांस्टेबल राजमणि कुमार यादव और धर्मेन्द्र कुमार की मौत हो गई
पोस्टमॉर्टम के बाद चारों जवानों के पार्थिव शरीर को रायपुर ले जाया जाएगा, रायपुर में राजकीय सम्मान के साथ चारों जवानों को विभिन्न राज्यों के उनके गृह ग्राम भेजा जाएगा।
बस्तर रेंज आईजी सुन्दरराज पी.ने जानकारी दी कि एक जवान ने अपने ही साथियों पर गोलियां चलाई जिसमें से 4 जवानों की मौत हो गई हैं और 3 जवान घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए तेलंगाना के भद्राचलम अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर इलाज जारी है स्थिति अभी सामान्य बताया जा रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments