जगदलपुरः संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने छठ महापर्व के पूर्व घाटों की सफाई का लिया जायजा

जगदलपुरः संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने छठ महापर्व के पूर्व घाटों की सफाई का लिया जायजा

महापौर, पार्षदों एवं समाज के प्रमुख लोगों के साथ सफाई में हाथ बंटाकर किया श्रमदान

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह ।  विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव ( नगरीय प्रशासन एवं श्रम विभाग) रेखचंद जैन ने आज लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा के पूर्व जगदलपुर के गंगामुण्डा तालाब में घाटों की सफाई का जायजा लिया एवं आवश्यक निर्देश दिए।



इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कहा की छठ पूजा महापर्व लोक आस्था एवं प्रकृति की पूजा का सबसे बड़ा पर्व है मुख्यत: पूर्वांचल में मनाया जाने वाला यह पर्व अब देश के अन्य हिस्सों में भी पूरी आस्था और विश्वास के साथ मनाया जा रहा है। 



भगवान सूर्य की आराधना के इस पर्व की तैयारियों में किसी प्रकार की कमी नहीं होनी चाहिए इसलिए वे स्वयं ही तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे हैं और श्रमदान कर हाथ बंटा रहे हैं इस अवसर पर उन्होंने नगर निगम के अमले को साफ सफाई सहित प्रकाश की समुचित व्यवस्था के निर्देश दिए।



इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन के साथ महापौर श्रीमती सफीरा साहू नगर निगम के राजस्व विभाग के सभापति राजेश राय सफाई विभाग के सभापति विक्रम सिंह डांगी पार्षद कमलेश पाठक पार्षद बी ललिता राव मिथिला समाज के संपत झा,सागर राय नगर निगम के आयुक्त प्रेम कुमार पटेल सहित युवोदय के वालेंटियर, समाजसेवी, एवं नगर निगम के स्वचछता दूत उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments