जगदलपुरः संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने छात्र बीमा योजना के पांच हितग्राहियों को सौंपा एक-एक लाख रूपए चेक

जगदलपुरः संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने छात्र बीमा योजना के पांच हितग्राहियों को सौंपा एक-एक लाख रूपए  चेक

छत्तीसगढ़ ( बस्तर - जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह ।  जगदलपुर विधायक एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने आज जगदलपुर विकास खंड के विभिन्न विद्यालयों में अध्ययनरत विद्यार्थियों की अलग-अलग घटनाओं में हुई मृत्यु पर उनके परिजनों को राशि छात्र बीमा योजना के तहत एक-एक लाख रूपए की सहायता प्रदान की। 



इनमें आड़ावाल के स्व. योगेन्द्र की मृत्यु कुत्ता काटने से होने पर माता श्रीमती आसमती को, पनारापारा निवासी स्व रोशन नाग की मृत्यु सड़क दुर्घटना में होने पर माता श्रीमती मंगलदई को, धरमपुरा निवासी स्व. गणेश बघेल की मृत्यु गंभीर बिमारी से होने के कारण पिता सामू बघेल को, तितिरगांव निवासी स्व गोपाल कश्यप की स्वास्थ्य खराब होने के कारण मृत्यु होने पर पिता रेमल कश्यप को, तथा छेपरागुडा निवासी स्व मनमती कश्यप की मृत्यु गंभीर बिमारी से होने के कारण पिता चंदर कश्यप को एक एक लाख रुपए का चेक प्रदान किया।




इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने उपस्थित परिजनों को ढांढस बंधाते हुए कहा कि आपके बच्चों की मृत्यु दुखद है। उन्होंने हर परिस्थिति में परिजनों का साथ देने का आश्वासन दिया उन्होंने कहा की जब भी आपको जरूरत हो हमारी सरकार आपके हर सुख-दुख में साथ खड़ी है। इस अवसर पर खंड शिक्षा अधिकारी मानसिंह भारद्वाज, उप खंड शिक्षा अधिकारी श्रीमती भारती देवांगन सहित जनप्रतिनिधिगण शिक्षा विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments