राहत के नाम पर जनता का उपहास उडा़ रही कांग्रेस सरकार - किरणदेव

राहत के नाम पर जनता का उपहास उडा़ रही कांग्रेस सरकार - किरणदेव

प्रदेश में पेट्रोल डीजल की कीमत में 4 से 10 रुपये तक राज्य सरकार करे कटौती

गिनती के पैसों को घटाने को कांग्रेसियों द्वारा ऐतिहासिक बताना हास्यापद

जनहित मे भाजपा का आक्रामक विरोध प्रदर्शन रहेगा जारी

छत्तीसगढ़ ( जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह ।भारतीय जनता पार्टी प्रदेश महामंत्री किरण देव ने छ.ग. सरकार द्वारा पेट्रोल -डीजल की मूल्य कटौती पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे कांग्रेस द्वारा प्रदेश की जनता का उपहास उड़ाने का कार्य निरूपित किया है। देव ने कहा कि वित्तीय प्रबंधन पर स्वयं की पीठ ठोकती कांग्रेस ने स्वयं अपनी पोल जनता के सामने उजागर कर दी है। केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा पेट्रोल डीजल में मूल्य कटौती जनता को लाभ पहुंचाने की मंशा से किया गया था, उस पर छ.ग. की भूपेश सरकार ने गंभीर कुठाराघात किया है।



भाजपा प्रदेश महामंत्री किरणदेव ने जारी वक्तव्य में कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार स्पष्ट करे कि राज्य की वित्तीय स्थिति क्या है ?

क्यों जनता को गुमराह किया जा रहा है ?

मूल्य कटौती के नाम पर कांग्रेस ने कार्य की खानापूर्ति के अपने पुराने संस्कार को ही प्रदर्शित किया है। देव ने मुख्यमंत्री से अपील करते हुए कहा कि पेट्रोल व डीजल में क्रमशः 78 पैसे एवं 1.44 पैसे की कमी के स्थान पर कम से कम 4 रूपये एवं 10 रूपये की कटौती का एहसान जनता पर किजीए।

देव ने कहा कि कांग्रेस सरकार को जनता के हितों से कोई भी सरोकार नहीं है और न ही चिंता है। अपनी पार्टी के अंदर अपनी पोजीशन मज़बूत करने व मौजूदा पद को बचाने की लडा़ई में कांग्रेसी नेता व्यस्त है। अहंकारी कांग्रेस सरकार की नीयत प्रदेश में पेट्रोल डीजल की कीमत घटाने की कतई नहीं थी। भारतीय जनता पार्टी के लगातार आक्रामक विरोध व प्रदर्शन से मज़बूर होकर भूपेश सरकार ने विवशता में निर्णय लिया है।जिसमें भी कांग्रेसी अपनी आदत के अनुसार राहत देने के नाम पर जनता का मखौल ही उडा़ रहे है।

किरणदेव ने कहा कि इससे अधिक हास्यापद विषय क्या हो सकता है कि कांग्रेसी नेतागण प्रदेश में पेट्रोल डीजल में गिनती के पैसों की कमी करने व जनता के किये इस बडे़ छल को मुख्यमंत्री का ऐतिहासिक फैसला बताकर छाती ठोंक रहे है,वही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 5 व 10 रुपये घटाने के जनहितार्थ निर्णय को पानी पी कर कोसने से बाज़ नहीं आ रहे। यह समूचा परिदृश्य कांग्रेस के असली राजनीतिक चाल,चरित्र व चेहरे को दर्शाता है। प्रदेश की जनता के हितों के लिये भाजपा का आक्रामक विरोध व प्रदर्शन निरंतर जारी रहेगा।

Post a Comment

0 Comments