जगदलपुर : शहर में असामाजिक तत्वों पर बस्तर पुलिस की कार्यवाही- टीआई, एमन साहू

जगदलपुर : शहर में असामाजिक तत्वों पर बस्तर पुलिस की कार्यवाही- टीआई, एमन साहू

अपराध की नियत से चाकू लेकर घूमने वाले अपराधी पर कार्यवाही

आर्म्स एक्ट के तहत की गई कार्यवाही

जप्त प्रतिबंधित बटनदार चाकू

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । अपराध नियंत्रण के उद्देश्य से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा के मार्गदर्शन में लगातार अपराधिक तत्वों पर कार्यवाही की जा रही है इसी तारतम्य में आज सूचना प्राप्त हुआ था कि कोई व्यक्ति कुम्हारपारा क्षेत्र में अपराध करने की नियत से घूम रहा है। 



सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, जितेन्द्र सिंह मीणा व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक किरण चण्हाण के पर्यवेक्षण में निरीक्षक एमन साहू के नेतृत्व में कार्यवाही हेतु टीम गठित कर रवाना किया गया। 



उक्त टीम के द्वारा  जमाल मिल  के पास एक व्यक्ति को पहचान कर घेराबंदी कर पकड़ा गया जिससे पूछताछ करने पर अपना नाम अमीरचंद सारथी निवासी संतोषीवार्ड का होना बताया गया जिसकी तलाशी लेने पर जिसके पास प्रतिबंधित बटनदार चाकू मिला जिस संबंध में पूछताछ करने पर उचित प्रत्युत्तर प्रस्तुत नहीं किया गया।



 संदेही का उक्त कृत्य आर्म्स एक्ट की परिधि में आने पर आरोपी अमीरचंद सारथी के विरुद्ध धारा 25 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया एवं आरोपी से एक बटनदार प्रतिबंधित चाकू जप्त किया गया आरोपी को मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय भेजा गया है।



नाम आरोपीः-
अमीरचंद सारथी उर्फ बाबू पिता फूलचंद सारथी उम्र 29 साल निवासी संतोषी वार्ड  , जगदलपुर

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी:-
निरीक्षक-  एमन साहू
उप निरीक्षक - होरीलाल नाविक आरक्षक-  रवि सरदार।

Post a Comment

0 Comments