कोतवाली थाना में क्यों बरस पड़े फूल-टीआई, एमन साहू

कोतवाली थाना में क्यों बरस पड़े फूल-टीआई, एमन साहू

सिटी कोतवाली पुलिस थाना में विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

जगदीश प्रसाद ध्रुव को सेवानिवृत्त पर साल, श्रीफल एवं बस्तर पुलिस का स्मृति चिन्ह से सम्मान किया गया।

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । जगदलपुर थाना कोतवाली में आज का दिन महत्वपूर्ण दिन रहा सरकारी नौकरी जो करता है उसे एक ना एक दिन रिटायरमेंट होना पड़ता है। 



आज प्रधान आरक्षक जगदीश प्रसाद ध्रुव के लिए वह दिन था जगदीश प्रसाद ध्रुव ने बस्तर के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों सहित जगदलपुर शहर में भी कई थानों में अपनी ईमानदारी से ड्यूटी की इस दौरान उन्होंने कई चोरियों को रोका कई चोरों को गिरफ्तार भी किया। अपनी ड्यूटी पर वाह हमेशा ही उपस्थित रहे और ईमानदारी से बिना किसी शिकायत के बेहतर काम किया उनकी पुलिस में भर्ती 1987 में हुई थी जगदीश प्रसाद महासमुंद के रहने वाले हैं।

 

2021 में उनकी नौकरी समाप्त हुई है आज सिटी कोतवाली पुलिस में विदाई समारोह रखा गया था इस विदाई समारोह में कोतवाली थाना के सभी स्टाफ एवं थाना प्रभारी एमन साहू सीएसपी किरण चव्हाण डीएसपी हेमसागर सिदार मौजूद रहे। 



जगदीश प्रसाद ध्रुव के सम्मान में सी एस पी साहब ने साल श्रीफल देकर बस्तर पुलिस का स्मृति चिन्ह देकर उनका सम्मान किया विदाई समारोह सम्मान होने के बाद स्टाफ ने जगदीश प्रसाद ध्रुव पर फूलों की वर्षा कर दी और नम आंखों से उन्हें विदा किया उनको और उनके पूरे परिवार को गाड़ी में बैठा कर विदाई दी गई। 



इस दौरान जगदीश प्रसाद ध्रुव एवं उनके परिवार की आंखें नम दिखाई दी वही जगदीश प्रसाद एवं पूरे परिवार ने  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा व कोतवाली पुलिस का धन्यवाद किया।



Post a Comment

0 Comments