संगम तट पर निषाद समाज को संबोधित कर की कांग्रेस पार्टी को समर्थन करने की अपील

संगम तट पर निषाद समाज को संबोधित कर की कांग्रेस पार्टी को समर्थन करने की अपील

उत्तर प्रदेश ( प्रयागराज ) ओम प्रकाश सिंह । संगम तट पर बड़ी संख्या में महिलाओं ने विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव तथा प्रयागराज दक्षिण के पर्यवेक्षक रेखचंद जैन के नेतृत्व में किया जनसंपर्क।



विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव नगरीय प्रशासन एवं श्रम विभाग ) तथा प्रयागराज दक्षिण के पर्यवेक्षक रेखचंद जैन ने आज अपने उत्तर प्रदेश प्रवास के दौरान जीवनदायिनी मां गंगा के संगम त्रिवेणी पर स्नान कर विधि-विधान पूर्वक पूजा अर्चना कर बस्तर सहित छत्तीसगढ़ की सुख समृद्धि एवं शांति की मंगल कामना की।



इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने त्रिवेणी संगम तट पर उपस्थित निषाद समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा की हमारी नेता श्रीमती प्रियंका गांधी ही हैं जो निषाद समाज के सुख दुख में सबसे पहले खड़ी होती हैं आप सभी को याद होगा जब योगी आदित्यनाथ की तानाशाह सरकार ने घुरपुर के बसवार गांव में निषाद समाज के लोगों की नावों को बर्बरतापूर्ण कार्रवाई कर तोड़ दिया गया था तो सबसे पहले हमारी नेता श्रीमती प्रियंका गांधी ही वहां आकर आप भाईयों के साथ खड़ी हुई थी तथा आर्थिक सहायता प्रदान की थी आज आप सभी निषाद भाईयों से निवेदन है की हमारी संवेदनशील नेता श्रीमती प्रियंका गांधी के हाथ को मजबूत करें।



इस अवसर पर महिला कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती कल्पना निषाद के साथ त्रिवेणी संगम तट पर महिलाओं के साथ श्रीमती प्रियंका गांधी के नारे " लड़की हूं लड़ सकती हूं " के तहत जनसंपर्क कर महिलाओं को कांग्रेस के पक्ष में समर्थन करने की अपील की तथा उन्हें श्रीमती प्रियंका गांधी के विज़न के बारे में जानकारी दी।

इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन के साथ प्रयागराज शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप मिश्रा अंशुमान , बस्तर जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री हेमु उपाध्याय, महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती कल्पना निषाद,गगन निषाद,गम मिश्रा,छगन निषाद,सोर निषाद,यज्ञ नारायण तिवारी,श्याम निषाद त्रिवेणी ,राही निषाद,अजय निषाद सहित निषाद समाज के लोग एवं कांग्रेस महिला कांग्रेस के नेता कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments