कोरोना से सुरक्षा के लिए बुजुर्ग महिला श्रीमती फूलोबाई ने लगवाया वैक्सीन

कोरोना से सुरक्षा के लिए बुजुर्ग महिला श्रीमती फूलोबाई ने लगवाया वैक्सीन

 
छत्तीसगढ़ ( नारायणपुर ) अश्वनी कुमार कौशिक ।  जिले में वैक्सीनेशन महा-अभियान चलाया जा रहा है। वैक्सीनेशन के लिए जिले में वैक्सीनेशन टीम डोर-टू-डोर जाकर वैक्सीन लगा रही है। वैक्सीनेशन महा-अभियान में कोई वैक्सीन का पहला तो कोई वैक्सीन का दूसरा डोज लगवा कर स्वयं को वैक्सीनेटेड करवा रहै है। कोरोना से सुरक्षा के लिए कौशलनार की बुजुर्ग महिला श्रीमती फूलोबाई ने वैक्सीन का  डोज लगवाया। 



बुजुर्ग महिला श्रीमती फूलोबाई ने उत्साह से वैक्सीन का पहला डोज लगवाया। वैक्सीन का पहला डोज लगवाने के बाद उन्होंने कहा आप भी कोरोना बीमारी से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाए। यह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। इसलिए अपनी और अपनों की सुरक्षा के लिए वैक्सीन जरूर लगवाएं।
कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू ने कहा कि नारायणपुर जिले में कोविड-19 कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रभाव को कम करने और नियंत्रण तथा रोकथाम के लिए जिला प्रशासन द्वारा कोरोना वैक्सिनेशन को एक अभियान का रूप दिया गया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मंशानुरूप में जिले में करोना के बढ़ते संक्रमण को कम करने और जिले के नागरिकों में कोरोना वैक्सिनेशन के प्रति जागरूकता लाने के लिए जिला प्रशासन की टीम मिशन मोड में चल रहा है। जिले के नागरिकों के कोविड के संक्रमण से बचाने, पूर्णतः सुरक्षित करने और कोरोना वैक्सिनेशन कराने के लिए समस्त अधिकारी-कर्मचारी मैदान में उतर गए है। इसी का परिणाम है कि नारायणपुर जिले में अब तक 92 हजार 615 नागरिकों, कोरोना फ्रंट वर्कर, स्वाथ्य कर्मचारी और शासकीय कर्मचारियों को वैक्सिनेशन किया गया है।

Post a Comment

0 Comments