दन्तेवाड़ा : 231वीं वाहिनी के द्वारा सिविक एक्शन प्रोग्राम का आयोजन किया गया।

दन्तेवाड़ा : 231वीं वाहिनी के द्वारा सिविक एक्शन प्रोग्राम का आयोजन किया गया।

छत्तीसगढ़ ( दक्षिण बस्तर दन्तेवाड़ा ) ओम प्रकाश सिंह। ग्राम अटामीपारा, सरपंचपारा, कोण्डापार एवं बुद्धिपारा के ग्रामीणो को 231 वीं वाहिनी की द्वारा नये वर्ष पर दिनांक 18/01/2022 को सिविक एक्शन प्रोग्राम का आयोजन कर उनके बीच मच्छरदानी, रेडियो, एमर्जेन्सी लाईट का वितरण किया गया।




इसके साथ-साथ स्थानीय चिकित्सक एवं 231 वीं वाहिनी के चिकित्सक के सहयोग से स्थानीय लोगों के बीच कोविड को ध्यान में रखते हुए दवाईयों का वितरण किया गया, और “सरकार के एक प्रयास" जिसके तहत ग्रामीणों को आयरन मुक्त स्वच्छ पानी उपलब्ध कराने हेतु टेराफिल वाटर प्लान्ट लगाकर गामीणों को सुपूर्द किया गया।




इस अवसर पर " सुरेन्द्र सिंह, कमाण्डेन्ट, मुनीश कुमार द्वि.कमा.अधि., मृत्युन्जय कुमार उप कमाण्डेन्ट, विजय किशोर रेड्डी सिनियर चिकित्सा अधिकारी , संदीप कुमार सहायक कमाण्डेन्ट, 231 वीं वाहिनी एवं थाना प्रभारी थाना-अरनपुर ", सरपंच कोण्डापारा, अन्य अधिकारी, जवान तथा स्थानीय नागरिक उपस्थित थे।



इस अवसर पर कमाण्डेन्ट महोदय ने ग्रामीणो को संबोधित करते हुए यह संदेश दिया कि हम ग्रामीणो के साथ मिलकर उनके विकास में सहयोग करना चाहते है, हर वर्ष की भाती इस वर्ष भी आपकी दैनिक आवश्यक्ताओं को ध्यान में रखते हुए इस कार्यक्रम का अयोजन किया गया है और भविष्य में किसी भी प्रकार की समस्या में हम आपके साथ रहेगें। सरपंच के द्वारा स्थानीय ग्रामीणो को स्थानीय भाषा मे टेराफिल के विशेषताओं के बारे में बताया गया।

Post a Comment

0 Comments