" सट्टा खाईवाल को सट्टा पट्टी व 3 हजार रुपये के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार " करने में सिटी कोतवाली पुलिस के द्वारा की गई कार्यवाही-टीआई,एमन साहू।

" सट्टा खाईवाल को सट्टा पट्टी व 3 हजार रुपये के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार " करने में सिटी कोतवाली पुलिस के द्वारा की गई कार्यवाही-टीआई,एमन साहू

3 हजार रुपये व सट्टा पट्टी बरामद

आरोपी का नाम:-
(1) हेमलाल कश्यप उम्र 40 साल निवासी दंतेश्वरी वार्ड जगदलपुर।

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । जगदलपुर बस्तर पुलिस लगातार पूरे जिले में जुआ, सट्टा, मादक पदार्थों और अन्य अपराधों पर नकेल कसने के लिए अभियान चला रही है। 



इसी क्रम में बस्तर पुलिस ने बुधवार को एक सट्टा खाईवाल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे हजारों रुपये नगद भी बरामद किया है।



कोतवाली टीआई एमन साहू ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति कन्हैया किराना स्टोर के पास लोगों से रुपये लेकर सट्टा खिला रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम ने मौके पर दबिश देते हुए एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ लिया। 



इसके बाद पुलिस ने युवक की तलाशी लेते हुए उससे पूछताछ की। कड़ी पूछताछ में युवक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपी के पास से 3 हजार रुपये नगद समेत सट्टा पट्टी की पर्चियां भी बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी हेमलाल कश्यप (40) निवासी दंतेश्वरी वार्ड को गिरफ्तार करते और आवश्यक कार्रवाई करने के बाद मुचलके पर रिहा कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments