जगदलपुर : नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार कोरोना पाॅजिटिव

जगदलपुर : नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार कोरोना पाॅजिटिव

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह ।  बस्तर जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है प्रतिदिन जिले में कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे हैं,जिससे अब बड़े अधिकारी भी संक्रमित हो रहे हैं शहर के नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।



जिन्हें स्वास्थ्य विभाग द्वारा एक सप्ताह आइसोलेट रहने हिदायत दिया गया गया है। जो 22 जनवरी से 28 जनवरी तक आइसोलेटेड है, अर्थात उन्हें अब अपने घर पर ही रहकर कोरंटाइन रहना पड़ेगा, जबकि वे पुलिस विभाग में अपने सक्रिय छवि के लिए जाने जाते हैं।
नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने शहर के नागरिकों से अपील है कि वे मास्क का पहने और सोशल डिस्टेंसिंग पालन करने और कोरोना संक्रमण होने से अपने और परिवहन को भी इस कोरोना संक्रमण से बचें।




नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार वीआईपी ड्यूटी हो या अपराध के मामले हो जिसमें नगर पुलिस अधीक्षक ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। आप सभी को अवगत कराना चाहते है कि अगर विगत दिनों कोई भी व्यक्ति नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के सम्पर्क में आया हो तो तत्काल अपना कोरोना जाँच करवा लें ताकि इस संक्रमण को फैलाने से रोका जा सकें।

Post a Comment

0 Comments