गणतंत्र दिवस को लेकर बस्तर पुलिस एक्शन मोड़ में शहर में एतिहातन चेकिंग कार्यवाही- डीएसपी,हेमसागर सिदार

गणतंत्र दिवस को लेकर बस्तर पुलिस एक्शन मोड़ में शहर में एतिहातन चेकिंग कार्यवाही- डीएसपी,हेमसागर सिदार

बम निरोधक दस्ता और डॉग स्कॉट के माध्यम से चेकिंग

लोगो की गतिविधियों पर पुलिस की नज़र

उड़ीसा सीमा पर विशेष निगरानी

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा के नेतृत्व में बस्तर पुलिस द्वारा लगातार आपराधिक तत्वों पर कार्यवाही किया जा रहा है। वही बेसिक पुलिसिंग अंतर्गत समय पर  ऐतिहातन दृष्टिकोण से कार्यवाही कर अपराध नियंत्रण की कार्यवाही की जाती रही है। 



इसी कड़ी में आज बस्तर पुलिस द्वारा, आगामी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर्व और इस दौरान अति विशिष्ट व्यक्तियों के बस्तर प्रवास और शांतिपूर्ण आयोजन को ध्यान में रखते हुए उप महानिरीक्षक  एवं वरिष्ट पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुश्री अंकिता शर्मा एवं ओमप्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन में बस्तर पुलिस द्वारा आज शहर में एहतियातन चेकिंग कार्यवाही किया गया है। 



इसी तारतम्य में आज बस्तर पुलिस द्वारा बम डिस्पोजल स्कॉट (बम निरोधक दस्ता ) और डाॅग स्क्वाॅड के माध्यम से जगदलपुर स्थित माँ दंतेश्वरी एयरपोर्ट, बस स्टैण्ड, रेल्वे स्टेशन, संजय बाजार, लालबाग कार्यक्रम स्थल, दलपतसागर आदि प्रमुख स्थानों की चेकिंग की गई। इसके अतिरिक्त शहर के होटल, लाॅज, सराय, ढाबा आदि स्थानों पर भी चेकिंग किया गया और रूकने और आने -जाने के कारणों पर  तस्दीकी की जा रही है। 



इसके अतिरिक्त हवाई, सडक और रेल मार्ग  से जगदलपुर आने वाले  लोगों के गतिविधियों पर निगाह रखा जा रहा है साथ ही बस्तर जिले के सभी थाना और चौकी प्रभारियों को निर्देश दिया गया है कि जिले में आने और जाने के प्रमुख मार्गो पर सतत् चेकिंग कर लोगों की गतिविधियों पर निगाह रखने और उड़ीसा सीमा पर पेट्रोलिंग और गस्त को और मजबूत किया जा रहा है और सम्पूर्ण जिले में, हाल समय में जेल से छूटे अपराधियों के गतिविधियों पर भी निगाह रखी जा रही है।

Post a Comment

0 Comments