कलेक्टर ने लिया कोरोना पर रोकथाम के लिए व्यवस्थाओं का जायजा

कलेक्टर ने लिया कोरोना पर रोकथाम के लिए व्यवस्थाओं का जायजा

छत्तीसगढ़ ( जगदलपुर ) बस्तर दर्पण ।  कलेक्टर रजत बंसल ने आज शहर के विभिन्न स्थानों में कोरोना पर रोकथाम के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र मीणा, जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चैधरी भी उपस्थित थीं।




कलेक्टर बंसल ने धरमपुरा स्थित बालक छात्रावास में बनाए गए कोविड केयर सेंटर में समस्त व्यवस्थाएं दो दिन के भीतर सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। रेलवे स्टेशन में उन्होंने आने वाले यात्रियों के पास पिछले तीन दिन का आरटीपीसीआर नेगेटिव टेस्ट रिपोर्ट नहीं होेने पर अनिवार्य रूप से कोरोना जांच के निर्देश दिए। इसके साथ ही मास्क नहीं लगाने पर जुर्माने की कार्यवाही के संबंध में भी निर्देशित किया। उन्होंने कंटेनमेंट जोन में रहने वाले लोगों के ट्रेसिंग एवं टेस्टिंग के संबंध में निर्देशित करते हुए कहा कि जो लोग कंटेनमेंट जोन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, उनके विरुद्ध कठोर कार्यवाही सुनिश्चित की जाए।




इस दौरान अनुविभागीय दण्डाधिकारी दिनेश नाग, लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता राजीव बतरा, आदिवासी विकास विभाग के सहायक आयुक्त विवेक दलेला सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments