देर रात घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर ट्राली को ले उड़े चोर

देर रात घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर ट्राली को ले उड़े चोर

सीसीटीवी में कैद हुआ तस्वीर

छत्तीसगढ़ ( बसना-महासमुंद ) ओम प्रकाश सिंह । बसना क्षेत्र में चोर सरेआम चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बीती रात एक किसान के घर के बाहर खड़ा ट्रैक्टर ट्राली  चोर चुरा ले गए।



जानकारी के अनुसार थाना बसना क्षेत्र अंतर्गत पीपी रोड से लगे ग्राम बंसूला निवासी डीगम्बर साव पिता शुकदेव साव के घर के बाहर उसका जान डियर का ट्रैक्टर खड़ा होता था। डीगम्बर साव ने बताया की12 जनवरी की दरमियानी रात लगभग 12 :30 से  01:00 के बीच अज्ञात चोर घर के बाहर खड़ा लाल रंग की ट्रैक्टर ट्राली क्रCGO4DB7994 को चोर चुरा कर ले गए।



जबकि सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि ट्रैक्टर ट्राॅली को ले जाते हुये दिखाई दे रहे हैं। खास बात यह है कि ट्रैक्टर ट्राली चोरी होने की भनक किसी को नहीं लग पाई। सुबह जब लोग सो कर उठे तो उन्हें घर के बाहर खड़ा लाल रंग ट्रैक्टर ट्राली गायब मिला।



इस घटना से लोग हैरान और डरे हुए हैं। लोगों का कहना है कि चोर जब इतना बड़ा ट्रैक्टर ट्राली चुरा सकते हैं तो, वह कुछ भी कर सकते हैं। इससे चोरो के दुस्साहस का अंदाजा लगाया जा सकता है। वह इतना बड़ा ट्रैक्टर ट्राली बेखौफ होकर चुरा ले गए। फिलहाल बंसूला में हुए चोरी की यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।



Post a Comment

0 Comments