जगदलपुर : पीएम आवास योजना के नाम पर कांग्रेस पार्षद कोमल सेना पर गिर सकती है गाज ठगी मामले पर सीएम ने दिया जांच का भरोसा

जगदलपुर : पीएम आवास योजना के नाम पर कांग्रेस पार्षद कोमल सेना पर गिर सकती है गाज ठगी मामले पर सीएम ने दिया जांच का भरोसा

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । जगदलपुर शहर के संजय गांधी वार्ड में प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर कमीशन खोरी के मामले में  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जांच व कार्रवाई करने की बात कही है मुख्यमंत्री के बयान के बावजूद भारतीय जनता पार्टी आंदोलन खत्म करने के मूड में नहीं है, बता दें कि जगदलपुर शहर के संजय गांधी वार्ड की कांग्रेसी पार्षद पर प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर 25, 25 हजार रुपए लेने का आरोप है। 



इस मामले में भारतीय जनता पार्टी द्वारा बोधघाट थाने के सामने अनिश्चितकालीन धरना दिया जा रहा है, भाजपा के नेता राज्य सरकार पर इस पूरे मामले में कथित आरोपी पार्षद को संरक्षण देने एवं बचाव करने का आरोप लगा रहे है।




भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं नगरनिगम में नेता प्रतिपक्ष संजय पांडेय ने कहा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सब कुछ जानते हुए भी पार्षद को बचा रहे है वहीं दूसरी तरफ वार्ड के पीड़ित भी जल्द से जल्द न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं पीड़ित वार्ड वासियों ने कहा वायरल वीडियो ऑडियो के आधार पर मामले में जल्द कार्यवाही की जानी चाहिए।



गौरतलब है कि संजय गांधी वार्ड के पार्षद कोमल सेना पर प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर 47 लोगों से 25, 25 हजार रूपए बतौर कमीशन लेने का मामला सामने आया था इसके बाद से भारतीय जनता पार्टी ने इस पूरे मामले में पार्षद सहित कांग्रेस पार्टी के अन्य नेताओं पर भी भ्रष्टाचार में संलिप्त होने का आरोप लगाया था।



कथित रूप पर कई ऐसे ऑडियो एवं वीडियो भी सामने आए जिसमें पार्षद द्वारा पैसे लेने की बात कही जा रही थी मामले में पुलिस में वार्ड वासियों ने शिकायत भी की थी लेकिन एफ आई आर दर्ज नहीं हुई जिससे नाराज लोगों ने बोधघाट थाने के समक्ष बीते 5 दिनों से धरना दिया जा रहा है।



Post a Comment

0 Comments