सीआरपीएफ कैंप, कमल पोस्ट, 231वीं बटालियन द्वारा सिविक एक्शन प्रोग्राम का भव्य आयोजन

सीआरपीएफ कैंप, कमल पोस्ट, 231वीं बटालियन द्वारा सिविक एक्शन प्रोग्राम का भव्य आयोजन

छत्तीसगढ़ ( दक्षिण बस्तर दन्तेवाड़ा ) ओम प्रकाश सिंह ।  ग्राम उत्तम पारा में ,ग्राम उत्तमपारा, गुमड़ी एवं पोरो गुमड़ी के ग्रामिणों के बीच 231वीं बटालियन द्वारा सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत मच्छरदानी, रेडियो सेट, इमरजेंसी लाइट एवं स्ट्रीट सोलर लाइट का वितरण किया गया। इस प्रोग्राम के तहत स्थानीय डॉक्टर एवं 231 वीं वाहिनी के मेडिकल ऑफिसर द्वारा इस क्षेत्र के ग्रामीणों को मलेरिया एवम डेंगू की जांच की गई और मलेरिया, डेंगू एवं अन्य बीमारियों के लिए डॉक्टर के निर्देशानुसार दवाइयों का मुफ्त में  वितरण किया गया।



" यह कार्यक्रम सुरेंद्र सिंह, कमांडेंट, 231वीं बटालियन के कुशल मार्गदर्शन में वहाँ मौके पर मौजूद मुनीश कुमार, द्वितीय कमान अधिकारी, शिवपाल यादव, सहायक कमांडेंट, सरपंच- कोंडापारा, पुलिस प्रतिनिधि थाना-अरनपुर, बल के अधीनस्थ अधिकारी, जवान एवं ग्रामीणो की उपस्थिति में आयोजित किया गया। " एवं सभी सामान उपस्थित ग्रामीणो में वितरित किया गया। 



इस अवसर पर मनीश कुमार,द्वितीय कमान अधिकारी ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए अपने बटालियन के लक्ष्य को दोहराया कि हम बस्तर के विकास के लिए शतत प्रयासरत हैं और भविष्य में किसी भी समस्या में हम आपके साथ सहयोग के लिए हमेशा तैयार रहेंगे।



उन्होंने ग्रामिणों को भरोसा दिलाया कि भविष्य में भी अगर किसी को भी मेडिकल सुविधा की आवश्यकता हो तो हम अपने बटालियन के डॉक्टर द्वारा आपके सहयोग के लिए तैयार हैं। इस मौके पर सरपंच ने ग्रामीणों के तरफ से 231वीं बटालियन को बधाई देते हुए अपना आभार व्यक्त किया।

    

" जागरूकता अभियान "



" WWW.BASTAR DARPAN. COM "




" ज़रूरी सूचना "👉 : " ऐसे किसी भी धोखाधड़ी वाले मैसेज से सावधान रहें जो आपको किसी अन्य नंबर पर कॉल करने या कोई ऍप डाउनलोड करके अपनी केवाईसी/आधार की जानकारी अपडेट करने के लिए कहें. कृपया ऐसे किसी भी एसएमएस/कॉल से सतर्क रहें क्यूँकि इससे आर्थिक नुकसान हो सकता है। "

Post a Comment

0 Comments