अतिथि हाॅटल से बोधघाट चौक तक के सड़क चौड़ीकरण के कार्य के धीमी प्रगति पर कलेक्टर ने जताई गहरी नाराजगी

अतिथि हाॅटल से बोधघाट चौक तक के सड़क चौड़ीकरण के कार्य के धीमी प्रगति पर कलेक्टर ने जताई गहरी नाराजगी

अधिकारियों एवं ठेकेदार को कारण बताओ नोटिस जारी करने के दिए निर्देश

छत्तीसगढ़ ( जगदलपुर ) बस्तर दर्पण । कलेक्टर रजत बंसल ने जगदलपुर शहर में अतिथि हाॅटल से बोधघाट चौक तक निर्माणाधीन सड़क चौड़ीकरण के कार्य के अन्तर्गत डामरीकरण एवं नाली निर्माण की धीमी प्रगति पर गहरी नाराजगी व्यक्त की। इसके लिए उन्होंने लोक निर्माण विभाग के सब इंजीनियर एवं अन्य संबंधित अधिकारियों के अलावा ठेकेदार सुरेश अरोरा के विरूद्ध कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश भी दिए हैं। बंसल आज अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचकर निर्माण कार्य की प्रगति का जायजा लिया। 



उन्होंने अधिकारियों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि हर हाल में एक सप्ताह के भीतर निर्माण कार्य की प्रगति दिखनी चाहिए। बंसल ने मौके पर उपस्थित एसडीएम दिनेश नाग को निर्माण कार्य की प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश भी दिए।



 

इस दौरान उन्होंने इस सड़क चौड़ीकरण कार्य में आम नागरिकों से मिले सहयोग की सराहना भी की। कलेक्टर ने ठेकेदार सुरेश अरोरा को निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा कराने के निर्देश भी दिए। उल्लेखनीय है कि जगदलपुर शहर के मुख्य मार्ग के अतिथि हाॅटल से बोधघाट चौक तक सड़क चौड़ीकरण कार्य के अन्तर्गत सड़क के दोनों ओर 10-10 मीटर विस्तार किया जा रहा है।

 

इस दौरान उन्होंने डामरीकरण एवं नाली निर्माण के कार्य का अवलोकन कर इसे शीघ्र पूरा करने के निर्देश अधिकारियों एवं ठेकेदार को दिए। इस मौके पर आयुक्त नगर निगम प्रेम पटेल, कार्यपालन अभियंता लोक निर्माण विभाग राजीव बतरा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments