जगदलपुर : पिछले 4-5 महीने से खड़ी वाहन क्रमांक JH 02 BA 1031 से 12 टायर चोरी कर ले गये-चोर।

जगदलपुर : पिछले 4-5 महीने से खड़ी वाहन क्रमांक JH 02 BA 1031 से 12 टायर चोरी कर ले गये-चोर।



छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । बीआर कोल्ड स्टोरेज से पल्लीनाका जाने वाले मार्ग कंगोली में गोपी बाड़ा के सामने पिछले 4 से 5  महीने से एक वाहन 12 चक्का खड़ी हुई हैं। 



" वाहन क्रमांक JH 02 BA 1031 से 12 के 12 टायर चोरी कर ले गये "



पिछले कुछ दिनों से चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हो गये हैं कि दिन में खड़ी वाहनों की रैंकिंग कर रात्रि के समय में वाहनों से बैटरी, टायरों व डीजल इत्यादि कीमती सामानों की चोरी कर चोर बड़ी ही होशियार के साथ ले जाने में कामयाब हो रहें हैं।



EICHER वाहन 12 चक्का टैंकर पिछले 5 महीने से कंगोली मार्ग पर खड़ी है। वाहन JH 02 BA 1031का पंजीयन नम्बर से यहाँ पता चला है कि वाहन झारखंड के हजारीबाग जिला परिवहन कार्यालय से पंजीयन हैं और वाहन मालिक " JITENDRA NONIYA " के नाम से पंजीयन हैं।



वाहनों से बैटरी, टायरों और डीजल इत्यादि कीमती सामानों की चोरी आयें दिन होते रहते हैं कुछ वाहन मालिक थाने में इसकी सिकायत दर्ज करते हैं । कुछ वाहन मालिक थाने के चक्कर काट और समय की बर्बादी के कारण भी चोरी की सूचना थाने नहीं देते। ऐसे में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद होते जा रहे हैं यहाँ ताकि रातों रात कबाडी दुकानों में बेच दिया जाता हैं पूर्व में भी कबाडी दुकान के मालिक जेल की हवा खा चुके हैं। ऐसे देखना यह है कि  चोरो और चोरी का सामना खरीद ने वाले कबाड़ियों पर पुलिस की कार्यवाही का असर हो पाता हैं।



Post a Comment

0 Comments