यूपी में बाबा का बुलडोजर बा... सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

यूपी में बाबा का बुलडोजर बा... सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

चुनाव में आए नतीजों के बाद सीएम योगी की बुलडोजर के साथ फोटो हो रही वायरल, विपक्षी भी कस रहे तंज

उत्तर प्रदेश ( प्रयागराज ) ओम प्रकाश सिंह ।  विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर जंग छिड़ी हुई है। यूपी में का बा के शोर के जवाब में नतीजा आते ही लोग सीएम योगी की बुलडोजर के साथ फोटो लगाकर शेयर कर रहे हैं। यह भी लिख रहे हैं कि " यूपी मा बाबा का बुलडोजर बा " जबकि विपक्षी दलों के समर्थक भी खीझ निकालने के लिए तंज कस रहे हैं।



विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद जमीनी स्तर की तुलना में सोशल मीडिया पर हलचल अधिक देखने को मिल रही हैं। इस चुनाव में सोशल मीडिया प्लेटफार्म महत्वपूर्ण नजर आया। हालांकि मतगणना की सुबह नौ बजे रूझान आना शुरू होते ही सोशल मीडिया पर टिप्पणी के दौर शुरू हो गया।
वीडियो व फोटो को एडिट कर शेयर किए जाने लगे। कोई बुलडोजर स्पेशल ट्रेन के साथ सीएम योगी की तस्वीर शेयर करता हुआ दिखा,तो कई " राज तिलक की करो तैयारी आ रहे हैं भगवाधारी " सहित कई प्रकार के नारों से फेसबुक पेज पाट रखा था। वहीं कुछ लोग चुनावी रूझान के साथ ही प्रभु श्रीराम की फोटो शेयर कर रहे हैं। वहीं, कई लोग चुनाव नतीजे आने के बाद मंदिर में माथा टेकने पहुँचे और वहां से फोटो शेयर किया। तीन दिन बीतने के बाद भी सोशल मीडिया पर जंग जारी है। कोई हारे प्रत्याशियों की फोटो वीडियो गीत के साथ सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहा हैं तो कोई चुनाव हारे नेता को संगठन या फिर दूसरी जिम्मेदारी मिलने का संदेश आदान प्रदान कर रहा हैं।

Post a Comment

0 Comments