वन विद्यालय जगदलपुर में स्वच्छता की अपील

वन विद्यालय जगदलपुर में स्वच्छता की अपील

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । बस्तर जिला के जगदलपुर शहर में इन दिनों स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 के अंतर्गत जगदलपुर शहर को स्वच्छता रैंकिंग में सर्वोत्तम स्थान पर लाने के लिए कड़ी मेहनत की जा रही है। इसी सिलसिले में वन विद्यालय के कुल 65 प्रशिक्षणार्थियों,अधिकारियों को सामूहिक रूप से चर्चा करते हुए स्वच्छता की अपील की गई।




स्वच्छता रजिस्टर में स्वच्छता संकल्प लेकर हस्ताक्षर कराया गया। स्वच्छता ऐप में वोट भी करवाया गया। वन विद्यालय जगदलपुर की संचालक श्रीमती दिव्या गौतम के मार्गदर्शन में प्रमुख रूप से पीटीआई गुलरेज शाह सुखदास नाग रेंजर एसबी बराल डिप्टी रेंजर जमुना कश्यप फॉरेस्टर कुसुम दीवान वनरक्षक दुर्गेश राठोर वनरक्षक दाबेश्वर वनरक्षक के नेतृत्व में यह प्रशिक्षण दिया गया पीटीआई गुलरेज शाह ने बताया वन विद्यालय जगदलपुर की विशेषता प्रारंभ से ही प्लास्टिक रहित कैंपस के रूप में विख्यात है इसे हमेशा ऐसा ही बनाए रखने का प्रयास किया जाएगा।




इस अवसर पर प्रमुख रूप से लोगों से बात करने के लिए स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर जगदलपुर विधु शेखर झा योगेश शुक्ला लखन लाल साहू प्रोफेसर राजीव निगम कोटेश्वर नायडू योगेश ठाकुर उपस्थित थे।
प्रशिक्षण के पश्चात सभी लोगों ने स्वच्छता की शपथ लेने के साथ-साथ स्वच्छता संबंधी नारे भी लगाए।

Post a Comment

0 Comments