शातिर चोर को पकडने में थाना परपा पुलिस को मिली सफलता ।

शातिर चोर को पकडने में थाना परपा पुलिस को मिली सफलता ।


कुम्हरावंड में सुने मकान में नगद राशि एवं एटीएम कार्ड की हुई थी चोरी

एटीएम कार्ड के साथ पासवार्ड भी हुई थी चोरी।

सी.सी.टी.व्ही. फुटेज के आधार पर हुई आरोपी की पहचान।

नगद 30,000/-रूपये एवं एटीएम कार्ड बरामद

नाम आरोपी:-
हिंमाशु जायसवाल पिता अजीत जायसवाल उम्र 26 वर्ष निवासी विंडमगंज थाना विंडमगंज जिला सोनभद्र (उत्तर प्रदेश)

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा के नेतृत्व में बस्तर पुलिस द्वारा आपराधिक तत्वों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही किया जा रहा है। इसी तारतम्य में थाना परपा अंतर्गत एक शातिर चोर पर कार्यवाही करने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली है। 



उक्त आरोपी को पकडने में सीसीटीव्ही फुटेज की अहम भूमिका रही है। ज्ञात हो कि दिनांक 29.03.2022 को किसी अज्ञात चोर द्वारा ग्राम कुम्हरावंड में ललीता दिवान के मकान से 15,000/-रूपये एवं एटीएम कार्ड एवं पासवर्ड की चोरी कर लिया था घटना पर प्रार्थीया ललीता दीवान के रिपोर्ट पर चोरी (454, 380 भादवि) का अपराध पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया था।

प्रकरण में उप महानिरीक्षक  एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन एवं एसडीओपी केशलुर ऐश्वर्य चन्द्राकर के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी परपा धनंजय सिन्हा के नेतृत्व में टीम गठित कर माल-मुलजिम की पता तलाश की जा रही थी। दौरान अनुसंधान के आरोपी के द्वारा एटीएम कार्ड के माध्यम से राशि आहरित किया गया था। बैंक से जानकारी लेने पर पता चला की धरमपुरा के SBI एटीएम से राशि आहरित किया गया है जिस आधार पर संबंधित बैंक धरमपुरा के SBI एटीएम से सी.सी.टी.व्ही. फुटेज एवं फोटो लेकर आरोपी की पता तलाश किया जा रहा था।

 

दौरान पतासाजी के ज्ञात हुआ कि संदेही कुम्हरावंड क्षेत्र में देखा गया है। सूचना पर थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्यवाही हेतु रवाना किया गया था। उक्त टीम के द्वारा कुम्हरावंड में संदेही की पहचान कर घेराबंदी कर पकडा गया। जिससे पूछताछ पर अपना नाम हिंमाशु जायसवाल निवासी सोनभद्र उत्तर प्रदेश का होना बताया गया। 



जिसकी तलाशी लेने पर जिसके पास नगदी 30,000/-रूपये एवं एटीएम कार्ड बरामद कर जप्त किया गया है। आरोपी को मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे न्यायिक रिमाण्ड पर न्यायालय भेजा गया है।






Post a Comment

0 Comments