परपा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कंगोली डोंगरीपारा में सुने मकान में ताला तोड़कर लाखों रुपये के सोना, चाँदी व अन्य सामानों की चोरी में पुलिस आज दिनांक तक चोर को गिरफ्तार करने में सफल नहीं हुई।

परपा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कंगोली डोंगरीपारा में सुने मकान में ताला तोड़कर लाखों रुपये के सोना, चाँदी व अन्य सामानों की चोरी में पुलिस आज दिनांक तक चोर को गिरफ्तार करने में सफल नहीं हुई।



छत्तीसगढ़ (बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । जगदलपुर शहर के परपा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कंगोली डोंगरीपारा में सुने मकान में चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार होने में कामयाब हुए। घटना दिनांक 26-27 अप्रैल 2022 की मध्य रात्रि के समय कंगोली डोंगरीपारा में एक पुलिस कर्मी के सुने घर में ताला तोड़कर लगभग 3 लाख की जेवर व अन्य कीमती सामानों की चोरी कर ले गये। कंगोली डोंगरीपारा के वार्ड वासियों से मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने आस-पास के घरों को बाहर से कुंडी लगा दिये थे।



परपा थाना पुलिस आज दिनांक तक चोर को गिरफ्तार करने में नाकामयाब नजर आ रहीं हैं



आस-पास के क्षेत्रों में आधा दर्जन  से अधिक घरों में चोरों ने ताला तोड़कर लाखों रुपये का जेवर व अन्य कीमती सामानों को पार कर दिया, लेकिन अब तक पुलिस के हाथों कोई अपराधियों को पकड़ा नहीं गया जो चिन्ता का विषय बना हुआ हैं।



इस इलाके में हो रही लगातार चोरी के बावजूद परपा पुलिस गंभीर दिखाई नहीं हैं

चोरों के हौसले दिन प्रति बुलंद होते जा रहे हैं। कंगोली डोंगरीपारा में जब से विदेशी मदिरा दुकान खुला है और चखना सेंटर के आस-पास बैठा कर मंदिरा का सेवन कराया जाने लगा, तथा लडाई-झगड़ा, मार - पीट, असामाजिक तत्वों का मध्य रात्रि तक घुमना, घरों के सामने बैठकर शराब पीना, मोहल्ले की महिलाओं में डर का माहौल व्याप्त हैं




कंगोली डोंगरीपारा के निवासियों ने बताया कि पुलिस गश्त के नाम पर खानापूर्ती कर चली जाती है। जिससे कंगोली डोंगरीपारा, माड़िया पारा व खाले पारा के लोगों में पुलिस द्वारा सुरक्षा के प्रति की जा रही अनदेखी से  रोष का माहौल व्याप्त हैं।





कंगोली डोंगरीपारा में में उच्च कोटि का सीसीटीवी कैमरा का अभाव हैं।वार्ड वासियों ने जिला प्रशासन से मांग की हैं कि इस वार्ड को चिन्हित कर सीसीटीवी कैमरा लगाया जाएं







Post a Comment

0 Comments