नगर पालिक निगम के तहत आयुक्त दिनेश कुमार नाग सवचछता विभाग के अघिकारी व कर्मचारीयोँ को शहर के साफ सफाई व्यवस्था के सबंध मे आवश्यक निर्देश दिया।

नगर पालिक निगम के तहत आयुक्त दिनेश कुमार नाग सवचछता विभाग के अघिकारी व कर्मचारीयोँ को शहर के साफ सफाई व्यवस्था के सबंध मे आवश्यक निर्देश दिया।




छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । नगर पालिक निगम के तहत आयुक्त दिनेश कुमार नाग सवचछता विभाग के अघिकारी व कर्मचारीयोँ को शहर के साफ सफाई व्यवस्था के सबंध मे आवश्यक निर्देश दिया। जिसके तहत आयुक्त ने कहा कि सफाई नगर निगम की पहली प्राथमिकता है, इस पर किसी तरह की लापरवाही बदार्शत नही किया जायेगा सभी अपना कार्य ईमानदारी से करें बारिश के पूर्व शहर के सभी बडे नाले की सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करें, साथ ही शहर के वार्डो के भी नालियों कि समुचित व्यवस्था करें ,सवचछता विभाग के अघिकारी शतत निरीक्षण करें साथ ही वार्ड सुपरबाइजर अपनेअपने वाडोँ मे कार्य कर रहे हैं  सुपरवाइजरो को साफ शब्दों मे कहा कि सफाई वयवस्था पर लापरवाही बर्दाश्त नही किया जायेगा। 



वाडोँ कि साफ सफाई जिम्मेदारी आप सभी कि है पूरी ईमानदारी से अपने वाडोँ मे कार्य करे, किसी प्रकार की लापरवाही ना करें,  आयुक्त नाग शहर के वार्डो का अल सुबह लगातार शहर में वार्ड  का जलभराव वाले क्षेत्रों का लगातार दौरा कर साफ सफाई के साथ अन्य व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने का संबंधित अधिकारियों को निर्देश दे रहे हैं,साथ ही संबंधित अधिकारी अपने अपने अधीनस्थ कर्मचारीयो से समय से कार्य कराये,आगामी दिनों में निरीक्षण किया जायेगा अपनी अपनी जबाव दारी तय कर अपने अपने वाडोँ मैं कार्य करे।






Post a Comment

0 Comments